दिल्ली एयरपोर्ट पर मास्क लगाए पहुंची ताहिरा कश्यप, कहा- देखकर ही मुझे बेचैनी होने लगी (Coronavirus India)

1 min


tahira kashyap

दिल्ली पहुंचते ही लोगों के अंदर कोरोना वायरस का डर देखकर हैरान हुईं ताहिरा कश्यप (Coronavirus India)

Coronavirus India: दुनियाभर में कोरोना वायरस तेजी से फैल रहा है। वहीं, अब भारत में भी कोरोना वायरस (Coronavirus India) के मामले सामने आ रहे हैं। हाल ही में आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप दिल्ली पहुंची। और कोरोना वायरस के चलते दिल्ली के हालातों को देखकर वो काफी हैरान-परेशान दिखीं। दरअसल, कुछ दिनों पहले दिल्ली में हुई हिंसा के बाद अब दिल्ली पर कोरोना वायरस (Coronavirus India) का खतरा भी मंडरा रहा है। ताहिरा कश्यप ने भी दिल्ली पहुंचते ही अपने एक पोस्ट के सहारे सोशल मीडिया पर इस बारे में बात की।

ताहिरा ने मास्क पहनकर एक फोटो पोस्ट की और इंस्टाग्राम पर इस फोटो के साथ कैप्शन में लिखा,

ट्रिप टू दिल्ली। जैसे ही मैं एयरपोर्ट में घुसी, मैंने देखा सबने मास्क लगाया हुआ है। ये देखकर ही मुझे बैचेनी होने लगी। हम कैसे जी रहे हैं ? मेरी धरती को ये क्या हो रहा है ? मुझे अपने दोस्त को फोन करना पड़ा क्योंकि मेरी बेचैनी कभी भी पैनिक अटैक में बदल सकती थी।

Coronavirus India

Source: Instagram

सब कुछ बहुत डिस्टर्बिंग है- ताहिरा (Coronavirus India)

उन्होंने आगे लिखा,

ना तो चेहरे दिख रहे थे, ना लोगों की मुस्कान दिख रही थी, ना वो आपस में बात कर रहे थे, कोई खांसता और छींकता था तो लोग सतर्क हो जा रहे थे, ये देखना बेहद डिस्टर्बिंग था। ये एक साइड और दूसरी तरफ दिल्ली में दंगे हुए हैं। दुआओं और प्रार्थनाओं से ही चीजें ठीक हो सकती हैं। ये मेरी उम्मीद है।

बता दें, कि पिछले साल ताहिरा ब्रेस्ट कैंसर से डायग्नोस हुईं थीं। उन्होंने अपनी इस बीमारी से जंग लड़ी और अब वो ठीक हो गईं हैं। ताहिरा ने कई बार ये कहा है कि उन्होंने कैंसर से जंग इसलिए जीती क्योंकि आयुष्मान उनके साथ थे। आयुष्मान की फिल्मों की बात की जाए तो वो इस समय बॉलीवुड की टॉप एक्टर्स में शामिल हो चुके हैं। जिनकी हर फिल्म लगातार हिट हो रही है।

आयुष्मान खुराना की पिछली फिल्में मसलन बाला, आर्टिकल 15, अंधाधुन जैसी कई फिल्मों ने बॉक्सॉफिस पर शानदार प्रदर्शन किया है। उनकी हालिया रिलीज फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ भी बॉक्सऑफिस पर हिट रही थी। बता दें, कि आयुष्मान अपनी अपकमिंग फिल्म में एक स्त्री रोग विशेषज्ञ का रोल निभाने वाले हैं।

ये भी पढ़ें- Corona Virus in Delhi / नमस्ते करने से दूर भागेगा कोरोना वायरस !


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये