आइसोलेशन में घर बैठे देखिए इमरान हाशमी की ये 5 फिल्में

1 min


आइसोलेशन में घर बैठे

इमरान हाशमी की 5 बेहतरीन फिल्में

दुनियाभर में कोरोना के कहर से हाहाकार मचा है। देशभर के सभी राज्यों में लॉकडाउन कर दिया गया है। कोई भी अपने घर से बाहर नहीं निकल सकता । आप सिर्फ तभी बाहर जा सकते हैं जब आपको कोई जरूरी काम हो। ऐसे में जब ऑफिस , मॉल, दुकान, दफ्तर और मॉल्स सब बंद हो चुके हैं। तो लोग अपने घरों में बोर हो रहे हैं। ऐसे में आइसोलेशन में घर बैठे आप इमरान हाशमी की 5 बेहतरीन फिल्में देख सकते हैं।

आइसोलेशन में घर बैठे आपको इमरान हाशमी की कौन सी 5 फिल्में देखनी हैं, वो जानने से पहले आप अपने फेवरेट एक्टर से जुड़ी कुछ खास बातें भी जान लीजिए।इमरान हाशमी बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर्स में से एक हैं। उन्होंने अपना फिल्मी करियर साल 2003 में आई फिल्म फुटपाथ से शुरु किया था। लेकिन, साल 2004 में आई फिल्म मर्डर से उन्हें खास पहचान मिली। उसके बाद से वो लगातार फिल्में करते गए और ज्यादातर थ्रिलर फिल्मों में नज़र आने लगे।

इतना ही नहीं, बॉलीवुड में उन्हें सीरियल किसर के नाम से पहचाना जाने लगा। लेकिन, सिर्फ सीरियल किसर के तौर पर उनकी पहचान करना उनकी काबिलियत के हिसाब से काफी कम होगा। क्योंकि जब आप उनकी फिल्में देखेंगे, तब आपको पता चलेगा कि इमरान हाशमी एक शानदार अभिनेता भी हैं। तो आइए अब आप भी जानिए की इमरान हाशमी की वो कौन सी 5 फिल्में हैं, जिन्हें आप आइसोलेशन में घर बैठे देख सकते हैं…

वंस अपॉन ए टाइम इन मुंबई

साल 2010 में आई मिलन लूथरिया की फिल्म वंस अपॉन ए टाइम इन मुंबई में इमरान हाशमी नज़र आए थे। इस फिल्म में उन्होंने एक गैंगस्टर का रोल किया था, जो पूरे अंडरवर्ल्ड पर राज करना चाहता था। इस फिल्म में इमरान हाशमी ने बेहतरीन एक्टिंग की थी और दर्शकों ने भी उनकी तारीफ की थी।

द डर्टी पिक्चर

द डर्टी पिक्चर को खासतौर पर विद्या बालन की बेहतरीन एक्टिंग के लिए जाना जाता है। लेकिन. इस फिल्म में हम इमरान हाशमी की भूमिका को भी नज़रअंदाज नहीं कर सकते। इमरान हाशमी ने फिल्म में यादगार किरदार निभाया था। फिल्म के तीनों मेन लीड्स में एक इमरान ही थे, जिनकी एक्टिंग की तारीफ किए बिना आप नहीं रह सकते हैं।

शंघाई

इमरान हाशमी की फिल्मों में वो ज्यादातर अपने किसिंग सींस और हॉट अंदाज़ के लिए पहचाने जाते हैं। लेकिन, उस समय उन्होंने सबको हैरान कर दिया था जब वो फिल्म शंगाई में नज़र आए थे। इस फिल्म में इमरान बिलकुल नए अवतार में दिखाई दिए थे। इस फिल्म में इमरान ने जिस तरह से एक्टिंग की उसके बारे में हम कभी सोच भी नहीं सकते थे। फिल्म में उन्होंने अपनी बेहतरीन परफॉर्मेंस से लोगों का दिल जीत लिया था।

एक थी डायन

साल 2013 में इमरान हाशमी की फिल्म एक थी डायन रिलीज हुई। ये एक सस्पेंस थ्रिलर फिल्म थी, जिसमें उन्होंने शानदार एक्टिंग की। फिल्म को क्रिटिक्स और ऑडियंस सभी की तारीफ मिली और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छा प्रदर्शन किया। इमरान का प्रदर्शन निश्चित रूप से फिल्म का मुख्य आकर्षण था।

हमारी अधूरी कहानी

इमरान हाशमी की इस फिल्म में वो पहली बार रोमांटिक अवतार में नज़र आए। इमरान हाशमी की फिल्म हमारी अधूरी कहानी वैसे तो बॉक्सऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई, लेकिन इस फिल्म में अपने करियर की अबतक की फिल्मों में से बेहतरीन परफॉर्मेंस दी थी। फिल्म में विद्या बालन के साथ उनकी केमेस्ट्री को लोगों ने खूब पसंद किया था।

ये भी पढ़ेंअमिताभ बच्चन की शहंशाह फिर बनेगी, दोबारा टाइटल रोल में दिखेंगे बिग-बी


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये