शब-ए-बारात पर सलमान खान ने शेयर की कब्रिस्तान की फोटो, लिखा ये खास मैसेज

1 min


शब-ए-बारात

शब-ए-बारात पर कब्रिस्तान की फोटो शेयर कर सलमान खान ने बोला थैंक्यू

कोरोनावायरस के बढ़ते प्रकोप को रोकने के लिए देशभर में सरकार हर मुमकिन कोशिश कर रही है। इसी के तहत पूरे देश में लॉकडाउन भी लगाया गया है, जिससे लोग घर में ही रहें और सोशल डिस्टेंसिंग मेंटेन किया जा सके और महामारी के फैलने का खतरा कम हो सके। लेकिन, इसके बावजूद कुछ लोग इस आदेश का उल्लंघन कर रहे हैं। इस बीच आज शब-ए-बारात के दिन बॉलीवुड एक्टर सलमान खान ने एक ऐसी फोटो शेयर की है, जिसे देखकर आप भी इमोशनल हो जाएंगे। दरअसल, सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक कब्रिस्तान की फोटो शेयर की हैं।

कोरोना लॉकडाउन के चलते कब्रिस्तान भी बंद

सलमान खान ने आज शब-ए-बारात के दिन जो कब्रिस्तान की फोटो शेयर की है, उसे कोरोना लॉकडाउन के चलते बंद कर दिया गया है। कब्रिस्तान के आस-पास सन्नाटा पसरा है। कब्रिस्तान की तरफ से उठाए गए इस कदम की सलमान खान ने तारीफ की है और मामले की गंभीरता को समझने के लिए कब्रिस्तान की देख-रेख करने वालों को इसके लिए धन्यवाद भी कहा है।

सलमान खान ने शब-ए-बारात के दिन बंद पड़े कब्रिस्तान की फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘वाह! मामले की गंभीरता को समझने के लिए आपका धन्यवाद। भगवान सभी की रक्षा करे, #IndiaFightsCorona.’ सलमान खान की शेयर की यह तस्वीर काफी वायरल हो रही है और उनके फैंस को भी काफी पसंद आ रही है। लोग कब्रिस्तान प्रबंधन की तरफ से उठाए इस कदम की तारीफ कर रहे हैं और कोरोना संकट में एकजुट होने के लिए धन्यवाद भी कह रहे हैं।

लगातार बढ़ रही है कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या

आपको बता दें, कि भारत में लॉकडाउन के बाद भी लगातार कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है। देश में अभी तक 5,865 कोरोना पॉजिटिव मरीज सामने आ चुके हैं। जिनमें से 169 की मौत हो चुकी है तो वहीं 477 ठीक हो चुके हैं। लेकिन, जिस तेजी से मामलों में बढ़ोतरी हो रही है, उसके चलते अंदाजा लगाया जा रहा है कि सरकार लॉकडाउन की अवधि बढ़ा सकती है।

ये भी पढ़ेंलॉकडाउन के बीच मिक्की और मिन्नी माउस बन मस्ती कर रहे रणवीर-दीपिका


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये