कोरोनावायरस पर मालिनी अवस्थी ने गाया गाना, पीएम मोदी ने की तारीफ, देखें वीडियो

1 min


कोरोनावायरस पर मालिनी अवस्थी

पीएम मोदी ने की मालिनी अवस्थी के गाने की तारीफ

कोरोनावायरस पूरी दुनिया के लिए चिंता का सबब बन चुका है। चीन, इटली, ईरान और अमेरिका समेत कई देशों में भारी तबाही मचाने के बाद ये वायरस अब भारत में अपने पांव पसारते हुए दिखाई दे रहा है। वहीं, भारत सरकार भी इस वायरस के खिलाफ जोर-शोर से तैयारियों में जुट गई है। सरकार के साथ-साथ कई सेलेब्स भी लोगों को इस वायरस के खिलाफ जागरुक कर रहे हैं। कोरोनावायरस पर मालिनी अवस्थी ने एक गाना गाया है और इस गाने को पीएम नरेंद्र मोदी ने भी शेयर किया है।

Pm मोदी ने सोशल मीडिया पर शेयर किया गाना

बता दें कि पीएम मोदी ने इससे पहले कार्तिक आर्यन का एक मोनोलॉग भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया था जिसमें वे कोरोना के खिलाफ लोगों को सतर्क करते हुए नजर आए थे। कोरोनावायरस पर मालिनी अवस्थी का गाना शेयर करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने लिखा, “जनता कर्फ्यू को लेकर हर कोई अपनी तरफ से योगदान देने में जुटा है। लोक गायिका मालिनी अवस्थी जी अपने अंदाज में लोगों को प्रेरित कर रही हैं।”

कोरोनावायरस पर मालिनी के इस गीत के बोल हैं-

हवाओं पे बैठा पहरा, असर देखो कितना है गहरा। पूछे है हर कोई देखो, खतरा बड़ा है पहचानो। डरना नहीं मुस्कुराना है, मिल कर अब इसे हराना है। आखिर क्या है तू निगोड़ा, अरे आया है क्यों तू कोरोना। दिखता है देखो जिधर, घर हो या दफ्तर। बातों में आने लगा अब तो, खुल कर डराने लगा अब तो। घबराने लगे हैं लोग, आया अंजाना सा रोग, डरना नहीं मुस्कुराना है, मिल कर इसको हराना है।

मालिनी अवस्थी ने लोगों से की अपील

इसके अलावा कोरोनावायरस पर मालिनी ने लोगों से ये भी अपील की है, कि वे कोरोना वायरस से बचने के लिए लगातार साबुन से अपने हाथों को धोएं और अपने आपको सुरक्षित रखें। बता दें कि मालिनी एक लोक गायिका हैं और वे अवधि, भोजपुरी और बुंदेलखंडी भाषा में गाने गाती हैं। उन्होंने साल 2015 में आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर की फिल्म दम लगाके हईशां में सुंदर सुशील सॉन्ग को गाया था।

ये भी पढ़ेंकैटरीना कैफ कॉमेडी फिल्म ‘डेडली’ में आएंगी नज़र, पिता की भूमिका में होंगे अमिताभ बच्चन


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये