Coronavirus Outbreaks : Akshay Kumar ने फैंस को कोरोनोवायरस से बचने की दी सलाह , कहा स्वच्छता बनाए रखे

1 min


Coronavirus Outbreaks , Akshay Kumar

Akshay Kumar ने फैंस को स्वच्छता बनाए रखने की दी सलाह (Coronavirus Outbreaks)

इन दिनों Coronavirus से पुरी दुनिया परेशान है। इस वायरस ने दुनियाभर में तीन हजार से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं इससे संक्रमित मरीजों की संख्या दुनियाभर में बढ़कर 1,01,927 हो गई है। अकेले भारत में अब कोरोनावायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या 40 से ज्यादा हो गई है। इस बीच बॉलीवुड सितारे भी कोरोनोवायरस से खुद को सुरक्षित रखने की कोशिश कर रहे हैं और अपने फैंस को भी इससे बचने की सलाह दे रहे हैं। तो फिटनेस फ्रीक अक्षय कुमार(Akshay Kumar) ने भी अपने फैंस को इस वायरस से बचने की सलाह दे रहे हैं।

नरेंद्र मोदी की सलाह याद दिलाई

Coronavirus Outbreaks , Akshay Kumar

Source – Economicstimes

बॉलीवुड के खिलाडी अक्षय कुमार(Akshay Kumar) ने रविवार को दुनिया भर में फैल रहे Coronavirus के डर के बीच लोगों को अच्छी स्वच्छता बनाए रखने की अपील की हैं। अक्षय से यह पूछे जाने पर कि क्या देश में कोरोनोवायरस के बारे में बढ़ती चिंता से बॉलीवुड इंडस्ट्री भी प्रभावित होगी। इसपर अक्षय ने कहा, ‘कुछ प्रभाव तो होगा लेकिन कितना कहना मुश्किल है।अक्षय कुमार ने कहा कि, कोरोनोवायरस की वजह से हॉलीवुड फिल्म जेम्स बॉन्ड फिल्म ‘नो टाइम टू डाई’ की रिलीज को भी नवंबर तक के लिए टाल दिया गया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी(Narendra Modi) ने कहा है कि लोगों को भीड़-भाड़ वाली जगहों पर नहीं जाना चाहिए और सुरक्षा उपायों को गंभीरता से लिया जाना चाहिए।’

स्वच्छता बनाए रखने की जरूरत

 

Coronavirus Outbreaks ,Akshay Kumar

Source – Instagram

Coronavirus Outbreaks,अक्षय ने आगे कहा, ‘इससे निपटने के लिए स्वच्छता बनाए रखने की जरूरत है। हर किसी को बहुत सावधान रहना पड़ेगा। हम सभी लोगों के अभिवादन के मूल तरीके पर आ गए हैं जो कि ‘नमस्ते’ है।’ केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने हाल ही में सीओवीआईडी -19 के प्रसार को रोकने के लिए सामूहिक समारोहों से बचने या उन्हें स्थगित करने की सलाह दी हैं।

अपकमिंग प्रोजेक्ट्स :

akashay kumar ,ranveer singh ,ajay devgan ,katrina kaif ,rohit shetty

Source – Instagram

आपको बता दें, कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘सूर्यवंशी’ को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस कैटरीना कैफ(Katrina Kaif) मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी, जबकि एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgan)और रणवीर सिंह(Ranveer Singh) इस फिल्म में कैमियो किरदार में दिखाई देंगे। फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हो चूका हैं जिसे फैंस काफी पसंद भी कर रहे हैं। रोहित शेट्टी (Rohit Shetty)के निर्देशन में बनी ”सूर्यवंशी ” बॉक्स ऑफिस पर 24 मार्च 2020 को रिलीज़ होगी। इसके इलावा अक्षय कुमार बिहार डायरीज , बेल्ल बॉटम , अतरंगी रे और लक्ष्मी बॉम्ब में भी नज़र आएंगे।

और पढ़े: जूही चावला के पिता मान जाते, तो आज कुंवारे ना होते सलमान खान 


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये