दीपिका पादुकोण ने आलिया के सामने ही कर दिया उनकी और रणबीर की शादी की डेट का एलान

1 min


दीपिका पादुकोण

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी की खबरें अक्सर ही चर्चा में छाई रहती हैं। अब एक बार फिर दोनों की शादी की खबर ने जोर पकड़ा है और इसके पीछे की वजह ये दोनों नहीं, बल्कि बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण हैं। दरअसल, एक चैट शो में पहुंची दीपिका पादुकोण ने आलिया और रणबीर की शादी को लेकर बड़ा बयान दे दिया है। खास बात तो ये है कि इस दौरान दीपिका पादुकोण के साथ ही आलिया भट्ट भी वहीं मौजूद थीं।

दरअसल, हाल ही में आलिया भट्ट, रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण कई अन्य बॉलीवुड सेलेब्स के साथ एक चैट शो में पहुंचे थे। इसमें साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा भी मौजूद थे। इस दौरान देवरकोंडा ने बताया, कि उनका दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट पर क्रश था।

उन्होंने कहा, ”बिना किसी शर्म के मैं कहना चाहता हूं कि यहां मौजूद लोगों का भी दीपिका और आलिया पर क्रश रहा होगा. दीपिका की शादी हो गई लेकिन..” इसी बीच दीपिका ने कहा कि ”वो (आलिया भट्ट) भी जल्द शादी कर रही हैं।” इसके बाद देवरकोंडा ने कहा, ”आलिया शादी कर रही हैं?” दीपिका के इस ऐलान के बाद तुरंत आलिया भी कन्वर्सेशन के बीच में आईं और कहा, तुम ये ऐलान क्यों कर रही हो? इसके बाद दीपिका ने बाद को बदलने की कोशिश करते हुए कहा, कि उन्होंने ये जानबूझकर कहा, क्योंकि वो इस पर देवरकोंडा का रिएक्शन देखना चाहती थीं।

बता दें, कि बीते काफी समय से आलिया और रणबीर एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और दोनों की शादी की खबरें लगातार सामने आ रही हैं। बीते दिनों खबरें थी कि ये दोनों जनवरी में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। हालांकि आलिया ने इन खबरों को सिर्फ अफवाह बताया था।

और पढ़ें- फिल्म ‘थलाइवी’ के लिए अभिनेत्री कंगना रनौत सीख रही हैं भरतनाट्यम!

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.

➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

SHARE

Sangya Singh