क्या टीवी पर नहीं दिखाए जा रहे दीपिका पादुकोण के विज्ञापन ?

1 min


JNU जाकर छात्रों का समर्थन करने से दीपिका पादुकोण के लिए मुश्किलें बढ़ गईं है. इस विवाद की वजह से पहले तो छपाक को लोगों ने बॉयकॉट करने की मांग की. वहीं, अब विज्ञापन कंपनियां भी डर गईं हैं. खबर है कि देश में विज्ञापनों के लिए सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेस यानी दीपिका पादुकोण के विज्ञापनों को कंपनियों ने दिखाना कम कर दिया है.

दरअसल, दीपिका से जुड़े इस विवाद के बाद अब कंपनियां डर रही हैं और वो अपने ब्रांड को नुकसान नहीं पहुंचाना चाहती हैं. यहां तक कि आज सुबह से सोशल मीडिया पर #दीपिका_हटाओ_LUX_बचाओ ट्रेंड कर रहा है. बता दें कि ऐसा पहले भी हो चुका है जब फिल्म स्टार्स ने किसी राजनीतिक मुद्दे पर अपने विचार रखे और उसके बाद स्टार्स के साथ ही ब्रांड का भी बहिष्कार शुरु हो गया हो.

इकोनॉमिक टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, सामान्य तौर पर ब्रैंड्स सुरक्षित दांव चलते हैं। वे किसी विवाद से बचना चाहते हैं। एक मीडिया बाइंग एजेंसी के एग्जिक्यूटिव ने कहा, ‘मझोले आकार के एक ब्रैंड ने हमसे कहा है कि दीपिका वाले उसके विज्ञापन करीब दो हफ्तों के लिए रोक दिए जाएं। उम्मीद है कि तब तक विवाद ठंडा पड़ जाएगा।’

दीपिका फिलहाल, 20 कंपनियों की ब्रांड अंबेसडर हैं। ब्रिटानिया गुड डे, लॉरियल, तनिष्क, विस्तारा एयरलाइंस और एक्सिस बैंक प्रमुख ब्रांड हैं। दीपिका की नेटवर्थ 103 करोड़ रुपये की है। ट्विटर पर उनके 2.68 करोड़ फॉलोअर हैं। बताया जाता है कि एक फिल्म के लिए वह 10 करोड़ रुपये और विज्ञापन के लिए आठ करोड़ रुपये लेती हैं।

ये भी पढ़ें- कोई था इंजीनियर तो कोई कॉस्ट्यूम डिजाइनर फिल्मों में आने के लिए इन स्टार्स ने छोड़ दी नौकरी


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये