हॉलीवुड मूवी “The Intern” का बनेगा हिंदी रीमेक, ऋषि कपूर और दीपिका होंगे मेन लीड

1 min


अगर आप हॉलीवुड मूवीज़ में दिलचस्पी रखते हैं तो आपको 2015 में रिलीज़ हुई ऐनी हैथवे और रॉबर्ट डी नीरो की ‘The Intern’ तो याद ही होगी। ये फिल्म काफी सक्सेसफुल रही थी। वहीं अब ख़बर है कि इस फिल्म का हिंदी रीमेक बनने जा रहा है। जिसमें लीड रोल में दीपिका पादुकोण और ऋषि कपूर नज़र आएंगे। दीपिका पादुकोण ने बाकायदा फिल्म का पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर किया है और इस इस फिल्म के बारे में जानकारी दी है। पोस्टर में दीपिका और ऋषि कपूर नज़र आ रहे हैं। दोनों का लुक काफी ऑफिशियल नज़र आ रहा है।

दीपिका फिल्म को करेंगी को-प्रोड्यूस

आपको ये भी जानकारी दे दें कि फिल्म की कहानी दीपिका को इतनी पसंद आई है कि उन्होने इसे को-प्रोड्यूस करने का मन भी बना लिया है। दीपिका “The Intern” की को प्रोड्यूसर होंगी। हाल ही में दीपिका की छपाक मूवी रिलीज़ हुई थी जो दीपिका के प्रोडक्शन हाउस ‘का’ की पहली मूवी थी। यानि ये दीपिका का अपकमिंग प्रोजेक्ट होगा जिसे वो सुनील खेत्रपाल के साथ मिलकर पूरा करेंगी। वहीं “The Intern” को लेकर दीपिका पादुकोण काफी उत्साहित नज़र आ रही हैं और उनका ये उत्साह ट्विटर पर साफ नज़र आया। उन्होने लिखा है – ‘अपनी अगली फिल्म के लिए काफी उत्साहित हूं। द इंटर्न का भारतीय अडैप्शन 2021 में रिलीज़ होगा।‘

ऋषि कपूर ने भी जताई है खुशी

अमेरिका में लंबे समय तक अपनी बीमारी का इलाज कराकर वापस देश लौट चुके ऋषि कपूर भी पूरी तरह से बॉलीवुड में काम करने के लिए तैयार हैं। “The Intern” में दीपिका के साथ ऋषि कपूर नज़र आएंगे और वो इस फिल्म को लेकर काफी खुश हैं। ऋषि कपूर ने ट्वीट कर अपनी खुशी का इज़हार किया है। उन्होने लिखा – दीपिका पादुकोण के साथ एक और जर्नी शुरू करने जा रहा हूं। आज के हिसाब से “The Intern” काफी प्रासंगिक फिल्म है। यह खूबसूरती के साथ ह्यूमन रिलेशनशिप्स को भी दिखाती है। मैं दीपिका के साथ काम करने को लेकर बेहद उत्साहित हूं।

क्या है फिल्म की स्टोरी

फिल्म की कहानी की बात करें तो ये एक रिलेशनशिप पर आधारित फिल्म है जो वर्कप्लेस के इर्द गिर्द घूमती है। ये फिल्म आज के माहौल और समय के हिसाब से बेहद ही प्रासंगिक है। फिल्म की कहानी में एक 70 साल का बुजुर्ग शख्स है जिसकी पत्नी नहीं है और वो इंसान ऑनलाइन फैशन वेबसाइट में बतौर इंटर्न काम करने पहुंचता है। ऋषि कपूर फिल्म में इसी बुजुर्ग शख्स का रोल निभाएंगे। वहीं दीपिका इस कंपनी की मालकिन का किरदार निभाएंगी।

2018 में भी बन चुका है “The Intern” कन्नड़ रीमेक

वहीं ये बात बहुत ही कम लोग जानते हैं कि ये फिल्म हिंदी से पहले कन्नड़ भाषा में भी बन चुकी है। साल 2018 में ‘हॉट्‌टेगागी गेनु बट्‌टेगागी’ नाम से फिल्म बनाई गई थी जो “The Intern” का कन्नड़ रीमेक थी।

इस ख़बर को इंग्लिश में पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

और पढ़ेंः इस इंटरनेशनल फैशन ब्रैंड के लिए फोटोशूट कराने वाली पहली एक्ट्रेस बनीं दीपिका पादुकोण


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये