दीपिका पादुकोण ने रणवीर सिंह से शेयर की अपनी चेन्नई शॉपिंग की लिस्ट फैंस ने कहा ‘Wifey goals’

1 min


0

दीपिका पादुकोण ने रणवीर सिंह से शेयर की अपनी चेन्नई शॉपिंग की लिस्ट फैंस ने कहा Wifey goals

रणवीर सिंह आये दिन अपने इंस्टग्राम अकाउंट पर पोस्ट करते रहते है पर जब रणवीर ने अपनी फिल्म ’83’ के प्रमोशन की फोटो शेयर की तो दीपिका पादुकोण ने उन्हें अपनी स्पेशल शॉपिंग लिस्ट पकड़ा दी।

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण हमेशा एक बेहतरीन जोड़ी होने का उदाहरण देते है। दोनों ही आज इंडियन फिल्म इंडस्ट्री के बड़े स्टार्स में शामिल है। दोनों के बीच की केमिस्ट्री ऑनस्क्रीन और ऑफ स्क्रीन देखने वाली होती है। हमेशा सोशल मीडिया पे दोनों एक दूसरे की टांग खींचते हुए देखे जाते है | दरअसल रणवीर के नए इंस्टाग्राम पोस्ट पर दीपिका के कमेंट ने फैंस का ध्यान खींच लिया।

रणवीर ने शनिवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ’83’ मूवी का नया पोस्टर शेयर किया जिसमे उन्होंने कैप्शन में मेंशन किया ‘kapil devil storm chennai’. उनके ये पोस्ट करते ही फैंस ने उनके तारीफों के फूल बांधना शुरू कर दिया ,पर दीपिका का इरादा तो कुछ और था उन्होंने तो चेन्नई से अपनी स्पेशल डिमांड ज़ाहिर कर दी ,कमेंट में उन्होंने रणवीर को अपनी लिस्ट बता दी जिसमे उन्होंने ‘ 1 kg मसोर पाक ,2 1 /2 kg मसालेदार आलू के चिप्स लाने को कहा और साथ में यह भी लिखा की ‘इसको लिए बिना घर मत आना।

कहते है ना की पति तो पति होता है चाहे वो कितना भी बड़ा स्टार क्यों न हो” Wifey goal” देते हुए दीपिका कहती है ‘भूलने की हिम्मत भी मत करना ‘! दीपिका के इस कमेंट पे फैंस के अलग – अलग रिएक्शन थे फैंस ने उन्हें टिपिकल वाइफ का भी टैग दिया ,दीपिका की डिमांड पूरी होते ही 83 के डायरेक्टर कबीर खान की पत्नी मिनी माथुर ने भी यही चीज़े चेन्नई से लाने को कहा ,उन्होंने लिखा “Kabir Khan, kindly repeat the same order.”

यह मूवी लेजेंड कपिल देव की बायोपिक है जो 1983 वर्ल्ड कप फाइनल मैच को सिल्वर स्क्रीन पर दुबारा दोराहेंगे। इस मूवी में Ammy virk ,Hardy sindhu ,Pankaj tripathi और Nina gupta अहम किरदार में है। यह मूवी , Kabir Khan, deepika Padukone, Vishnu Vardhan Induri, Madhu Mantena and Sajid Nadiadwala, प्रड्यूस कर रहे है | फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 10 अप्रैल 2020 को रिलीज़ होगी |