Deepika Padukone ने किया कन्फर्म, ‘महाभारत’ में निभाएंगी द्रौपदी का किरदार

1 min


‘महाभारत’ में द्रौपदी का किरदार निभाएंगी Deepika Padukone

फिल्म छपाक के साथ दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने एक प्रोड्यूसर के तौर पर अपनी नई पारी की शुरुआत भी कर दी थी। छपाक के रिलीज होने के साथ ही दीपिका पादुकोण अपने नए प्रोजेक्ट को लेकर भी चर्चा में हैं। खबरों के मुताबिक, दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) फिल्म प्रोड्यूसर मधु मंटेना के साथ महाभारत बनाना चाहती हैं। बताया जा रहा था कि दीपिका इस फिल्म में द्रौपदी का किरदार निभाएंगी और इस फिल्म को द्रौपदी के नजरिए से दिखाया जाएगा। लेकिन, इन खबरों के बाद दीपिका ने इस फिल्म को लेकर चुप्पी साध ली थी और फिल्म की कास्ट और डायरेक्टर को लेकर कोई अपडेट नहीं आया था। वहीं, अब दीपिका ने एक इंटरव्यू में इस फिल्म से जुड़ी कई बातें शेयर की हैं।

महाभारत को को-प्रोड्यूस करेंगी दीपिका

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने महाभारत के बारे में बात करते हुए ये कन्फर्म किया कि, अब ये फिल्म बन रही है। दीपिका ने इस बारे में बात करते हुए कहा कि ये कोई आम प्रोजेक्ट नहीं है और इस फिल्म को बनाने में पूरी टीम को कड़ी मेहनत करनी पड़ेगी। उन्होंने आगे कहा कि, मैं उन लोगों में से नहीं हूं जो प्रोजेक्ट्स की घोषणा के साथ ही बज़ क्रिएट करने में विश्वास रखते हैं। मैंने ये फिल्म बहुत सोच समझकर के सिलेक्ट की है।

मेरे करियर का सबसे महत्वकांक्षी प्रोजेक्ट- दीपिका

दीपिका ने आगे कहा, कि मैं छपाक के प्रमोशंस में बिजी थी, इस वजह से महाभारत के बारे में बात करने का टाइम नहीं मिल सका। हम अब भी फिल्म की कास्ट और क्री को लेकर निश्चिंत नहीं हैं। महाभारत को बनाना किसी आम फिल्म को बनाने जैसा नहीं है। प्रोडक्शन, बजट से लेकर कॉस्ट्यूम तक, इस फिल्म के लिए हर डिपार्टमेंट में 5 गुना ज्यादा मेहनत करनी होगी। मैं इस फिल्म को छोटे से टाइमफ्रेम में पूरा नहीं कर सकती हूं। ये मेरे करियर का सबसे महत्वकांक्षी प्रोजेक्ट है। बता दें कि महाभारत अगले साल यानि दीवाली 2021 पर रिलीज हो सकती है।

‘द इंटर्न’ के रीमेक में भी आएंगी नज़र

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें, तो वो रणवीर सिंह के साथ फिल्म 83 में काम कर रही हैं। क्रिकेट वर्ल्ड कप 1983 पर आधारित इस फिल्म में रणवीर सिंह कपिल देव की भूमिका में नज़र आएंगे और दीपिका, कपिल देव की पत्नी का किरदार निभाएंगी। इसके अलावा दीपिका ने अपनी एक और फिल्म भी अनाउंस की थी। वो हॉलीवुड फिल्म ‘द इंटर्न’ के हिंदी रीमेक में ऋषि कपूर के साथ नज़र आएंगी। बता दें कि साल 2015 में रिलीज हुई ‘द इंटर्न’ में रॉबर्ट डि नीरो और एन हैथवे जैसे कलाकार नज़र आए थे।

ऋषि कपूर के साथ दोबारा करेंगी काम

‘द इंटर्न’ की कहानी एक 70 साल के रिटायर्ड शख्स के इद गिर्द घूमती है, जिसकी पत्नी की मौत हो चुकी है। ये व्यक्ति घर पर वक्त बिताने के बजाए काम करना चाहता है और एक ऑनलाइन फैशन वेबसाइट में सीनियर इंटर्न बन जाता है। आपको बता दें कि इससे पहले दीपिका पादुकोण  (Deepika Padukone) और ऋषि कपूर इम्तियाज़ अली की फिल्म लव आज कल में भी साथ काम कर चुके हैं।

ये भी पढ़ें- इस इंटरनेशनल फैशन ब्रैंड के लिए फोटोशूट कराने वाली पहली एक्ट्रेस बनीं दीपिका पादुकोण

Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये