दीपिका पादुकोण ने खोले रणवीर सिंह के साथ अपने रिलेशनशिप के राज

1 min


0
Deepika-Padukone-Opens-Up-On-The-Secret-Of-Her-And-Ranveer’s-Lasting-Relationship-In-A-Candid-Conversation-With-Rajeev-Masand-And-Anupama-Chopra

जियो MAMI मूवी मेला विद स्टार, 2019 की शुरुआत हुई दीपिका पादुकोण के साक्षात्कार के साथ. यह एक कैंडिड कन्वरसेशन थी दीपिका पादुकोण, MAMI  के नए नियुक्त चेयर पर्सन (फिल्म क्रिटिक) राजीव मसंद, और MAMI की फेस्टिवल डायरेक्टर (फिल्म समीक्षक) अनुपमा चोपड़ा के बीच. इस साक्षात्कार में मुख्य फोकस दीपिका के 12 साल की करियर और उनके द्वारा निभाए गए कुछ बेहतरीन किरदार पर था. जब दीपिका से पूछा गया कि क्या उन्हें पता है कि उन्होंने अभी तक कितनी फिल्में की हैं तो उन्होंने कहा कि वो कभी अपनी फिल्मों की संख्या गिनती नहीं है बल्कि वो अपने किरदार की सार्थकता देखती हैं.

वेरोनिका का किरदार निभाना दीपिका के लिए बहुत ही चैलेंजिंग था. इस किरदार को निभाकर उन्होंने एक औरत के बहुत से पहलुओं को समझा हैं. चेन्नई एक्सप्रेस में मीनम्मा का किरदार निभाने के बारे में दीपिका बताती है कि फिल्म में उनके नींद में बोलने वाले सीन से रोहित शेट्टी और शाहरुख खान पहले खुश नहीं थे पर दीपिका डटी रही और आखिरकार ये सीन दर्शकों को बहुत पसंद आया.

दीपिका ने यह भी बताया कि कैसे संजय लीला भंसाली ऐन मौके पर पूरी स्क्रिप्ट चेंज कर देते हैं और एक्टर को उसी वक्त अपने किरदार में चेंजेस करने पड़ते हैं.

‘ये जवानी है दीवानी’ में अपने किरदार ‘नैना’ के बारे में दीपिका बताती हैं कि नैना बहुत हद तक दीपिका से मिलती-जुलती है और यह किरदार निभाने में ऐसा लगा कि जैसे वो अपना ही किरदार निभा रही हैं.

रणबीर और रणवीर के अभिनय में क्या अलग है? इस सवाल पर दीपिका कहती हैं कि रणबीर कभी किसी किरदार के लिए कोई तैयारी नहीं करते हैं. जो भी करते हैं वो उसी वक्त सेट पर स्पॉन्टेनियसली आता है, पर रणवीर हर 6 महीनें में एक अलग इंसान होते हैं. वो अपने हर किरदार के लिए सब कुछ बदलते हैं, कार से लेकर परफ्यूम तक. और इसीलिए शायद उनका रिश्ता इतने लंबे समय से है क्योंकि  दीपिका रणवीर से बोर नहीं होती है.

deepika

दीपिका को ‘पीकू’ के लिए क्रिटिकली बहुत एप्रिसिएशन मिला था और दीपिका कहती है कि अगर उन्हें मौका मिले तो वो इस फिल्म को दोबारा से करना चाहेंगी. इस फिल्म से जुड़ी यादें, दीपिका के लिए बहुत खास हैं.

दीपिका की आने वाली फिल्म है ‘छपाक’ जिसमें वो एक एसिड अटैक सरवाइवर का किरदार निभा रही हैं. दीपिका कहती हैं कि इस तरह के किरदार को निभाना इमोशनली बहुत चैलेंजिंग होता है.

इस लंबे सवाल-जवाब सेशन के बाद दीपिका और शो के दोनों होस्ट ने दर्शकों के साथ सेल्फी भी ली.

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Mayapuri