इस कोरोना काल में दीपिका मना रही है वेलेंटाइन हेल्दी तरीके से

1 min


कोरोना काल की यह वेलेंटाइन डे अपने तरीके से दूरियों में नज़दीकियाँ लाने की कोशिश कर रही है और बॉलीवुड स्टार्स इसमें अपनी तरफ से कोई कोर कसर नहीं छोड़ रहें है।

दीपिका से जब 2019 में उनकी पहली शादीशुदा वेलेंटाइन डे मनाने के बारे में पूछा गया था तो उन्होंने शरारत से कहा था, “बहुत कुछ करना है अपनी इस प्रथम वेलेंटाइन डे के दिन।” और जब उनसे स्पेसिफिक तरीके से अपने प्लांस पर रोशनी डालते के लिए कहा गया तो पोकर फेस होकर उन्होंने कहा था, “हम अपने पति के साथ फिल्म ‘गली बॉयज’ देखेंगे क्योंकि वह वेलेंटाइन डे पर ही रिलीज होने वाली है और हां मेरे माता-पिता दोनों मुंबई में आएंगे तो उनके साथ भी हम दोनों काफी वक्त बिताएंगे। 2020 वाले वेलेंटाइन डे पर भी दीपिका ने कहा था “हम दोनों पूरा दिन रात साथ वक्त बिताएंगे और ढेर सारी बातें करेंगे।” और साथ ही यह भी कहा था कि उन्होंने अपने पति पर कोई रूल एंड रेगुलेशन नहीं थोपी है।

जो रूल वो खुद अपने जीवन में फॉलो करती आ रही हैं, अगर वे चाहे तो उसे फॉलो कर सकते हैं पर कोई जबरदस्ती नहीं है। इस बार कोरोना काल के दौरान जब वेलेंटाइन डे कुछ नए प्रोटोकॉल्स के साथ पधारी है तो दीपिका भी उन्हें फॉलो करने की बात करती हुए कहती है, “वैसे तो हम दोनों अपने अपने शूटिंग में व्यस्त हो गए हैं लेकिन वेलेंटाइन डे पर हम साथ साथ होंगे। कोरोना काल से हमारे डिसिप्लिन और सख्त हो गए हैं। हम पहले जिस तरह बिंदास कोई पर्व मनाते थे, वह अब रिस्ट्रिक्टेड माहौल में मन रही है। सच बताऊं तो इस पेंडमिक ने हम सबको बहुत कुछ सिखाया। उसमें से एक यह है कि हम जितनी सफलता की सीढ़ियां चढ़ते हैं उतने ही बिजी हो जाते हैं और फिर अपने प्रति केयर करना छोड़ देते हैं। इसीलिए आज के माहौल में वैलेंटाइन डे मनाने का एक यह भी तरीका है कि हम अपना और एक दूसरे की केअर करें और 8 घंटे की नींद शांति से पूरा करें।”deepika


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये