ऋतिक रोशन के साथ ‘कृष-4’ में नज़र आएंगी दीपिका पादुकोण ?

1 min


0

ऋतिक रोशन के साथ ‘कृष-4’ में होंगी दीपिका पादुकोण

इस बात में तो कोई शक नहीं कि दीपिका पदुकोण और ऋतिक रोशन बॉलीवुड के दो गुडलुकिंग स्टार्स हैं. अब लगता है दोनों जल्दी ही एकसाथ फिल्म करते हुए नजर आएंगे. पहले खबर थी कि फराह खान की फिल्म सत्ते पे सत्ता में दोनों एक साथ काम करेंगे, लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि कृष फ्रेंचाइजी की फिल्म कृष-4 में दोनों स्टार्स की जोड़ी बनने वाली है.

ऋतिक की फ्रेंचाइजी फिल्म कृष-4 अभी पाइपलाइन में है, लेकिन लगता है कि फिल्म के लिए किसी नई हिरोइन की जरूरत पड़ जाए. खबरों के मुताबिक, ये कन्फर्म हो चुका है कि ऋतिक के साथ फिल्म कृष के सभी पार्ट में उनके अपोजिट नज़र आने वाली प्रियंका चोपड़ा फिल्म के चौथे पार्ट में उनके साथ नहीं होंगा. वहीं, ऋतिक और उनके पिता राकेश रोशन फिल्म में दीपिका पादुकोण को लेने का मन बना चुके हैं.

लेकिन अगर दीपिका की बात करें, तो दीपिका केवल एक शर्त पर इस फिल्म में काम करने के लिए तैयार हो सकती हैं, जब फिल्म में उनका रोल अहम होगा. नहीं तो दीपिका का इस फिल्म के लिए हां करना नामुमकिन है. फिलहा, अभी तक मेकर्स कीतरफ से इस बात को लेकर कोई कन्फर्मेशन नहीं दी गई है और फिल्म के लिए आगे क्या फैसला लिया जाना है, इस बात का सभी को इंतजार है.

ये भी पढ़ें- मुझे आश्चर्य नहीं होगा, अगर कार्तिक आर्यन मेरे बेड पर हों- अलाया एफ

Sangya Singh