इंडियन आइडल सीजन 11 के सेट पर धर्मेंद्र ने बताया, सेट पर हमेशा लेट आते थे शत्रुघ्न सिन्हा

0 159

इंडियन आइडल सीजन 11 अपने टैलेंटेड प्रतिभागियों के चलते खूब चर्चा बटोर रहा है। इस सीजन के प्रतिभागियों में पंजाब के सनी हिंदुस्तानी, महाराष्ट्र के रोहित राऊत, पश्चिम बंगाल के अदरिज़ घोष और राजधानी दिल्ली की जन्नबी दास दर्शकों के साथ-साथ जजों को भी खूब लुभा रहे हैं। जजों के पैनल में विशाल ददलानी, नेहा कक्कड़, और हिमेश रेशमिया जैसे मशहूर नाम शामिल हैं। इस साल इंडियन आइडल की थीम है – ‘एक देश एक आवाज’, जो आम धारा से हटकर सही मायनों में देश की विविधता का जश्न मना रहा है। इस हफ्ते इंडियन आइडल के मंच पर लीजेंडरी एक्टर्स – धर्मेंद्र पाजी और आशा पारेख जी  प्रतिभागियों का हौसला बढ़ाने पहुंचेंगे।

जब रिधम ने ‘आज मौसम बड़ा बेईमान है’ और ‘आया सावन झूम के’ जैसे गानों पर एक सुरीली परफॉर्मेंस दी, तो तीनों जजों के साथ-साथ स्पेशल गेस्ट धरम जी और आशा जी उनकी मधुर आवाज के कायल हो गए।

नेहा कक्कड़ ने रिधम की तारीफ करते हुए कहा, “मैं धरम जी का रिएक्शन देख सकती थी कि वो तुम्हारी परफॉर्मेंस को कितना एंजॉय कर रहे थे। मुझे इस बात का गर्व है कि हमारी म्यूजिक इंडस्ट्री का भविष्य इतना उज्जवल है। मैं इस शो में आपके आगे के सफर के लिए आपको ढेरों शुभकामनाएं देती हूं।”

शो में आगे इस हफ्ते के होस्ट जय भानुशाली ने एक गेम के दौरान आशा जी और धरम जी से यह जानना चाहा कि उस जमाने में सेट पर लेट कौन आता था। इस पर धरम जी ने बताया कि शत्रुघ्न सिन्हा सेट पर सभी को खूब इंतजार कराते थे, क्योंकि वो अक्सर शूटिंग के लिए लेट आते थे। आशा जी ने बताया कि राजेश खन्ना को सेट पर लेट आने की आदत थी।

तो आप स्पेशल जज धर्मेंद्र और आशा पारेख से मिलिए इंडियन आइडल सीजन 11 के सेट पर, शनिवार और रविवार रात 8 बजे, सिर्फ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Advertisement

Advertisement

Leave a Reply