ध्वनि भानुशाली ने सही सुर पकड़े है

1 min


बॉलीवुड की सबसे कम उम्र की सिंगिंग सेंसेशन ध्वनी भानूशाली ने बैक टू बैक दो हिट गाने दिये है – लेजा रे और  वास्ते. इन दोनों गानों  ने टी-सीरीज़ के यूट्यूब चैनल पर एक बिलियन व्यूअरशिप पार कर लिया है. और इन गानों की सफलता के साथ ध्वनी भानुशाली युवाओं के बीच काफी मशहूर हो चुकी है.

‘ले जा रे’ से पहले ध्वनि ने सत्यमेव जयते का गाना दिलबर  भी गाया था और गुरु रंधावा की म्यूजिक वीडियो ‘इशारे तेरे’ में भी ध्वनी ने अपनी आवाज दी थी.

इन दोनों गानों के डायरेक्टर्स,राधिका राव और विनय सप्रू भी ध्वनि की इस सफलता से काफी खुश हैं . ध्वनि का  हमेशा साथ देने  वाले तनिष्क बागची ने ध्वनि के साथ बहुत से हिट गाने दिए हैं जैसे दिलबर, वास्ते,लेजा रे और अभी हाल ही में आया गाना साइको सैया.

अपने गानों की सफलता से खुश ध्वनि अपने दर्शक,अपने डायरेक्टर्स राधिका और विनय, तनिष्क बागची और भूषण कुमार को धन्यवाद देती है और साथ ही साथ अपने परिवार को भी धन्यवाद दे रही है जिन्होंने हर कदम पर ध्वनि को सपोर्ट किया है.

ध्वनि की सफलता से खुश भूषण कुमार कहते हैं कि, “ध्वनि ने बहुत कम समय में  ही अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया है और मैं बहुत गौरवान्वित महसूस करता हूं . ये सारे फैंस का प्यार ही है कि उन्होंने लेजा रे और वास्ते दोनों को इतना प्यार दिया है.

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

SHARE

Mayapuri