दो चार्टबस्टर्स के बाद अरमान मलिक और इमरान हाशमी ने ’दिल में हो तुम’ के साथ पूरी की हैट्रिक

1 min


गुरु रंधावा के साथ विस्फोटक प्रमोशनल नंबर “डारू वरगी“ के बाद, “चीट इंडिया“ के निर्माता 26 दिसंबर को फिल्म की पहली पोटेंशियल चार्टबस्टर “दिल में हो तुम“ को पेश करने के लिए तैयार हैं।

इस बेहतरीन रोमांटिक ट्रैक की लोकप्रियता हाशमी से जुडी हुई है, जिसे विनोद खन्ना-अनीता राज स्टारर “सत्यमेव जयते“ (1987), में गाए गए बप्पी लहरी के बेहतरीन नंबर से लिया गया है। दरअसल यह बप्पी दा के प्रसिद्ध बंगाली ट्रैक, “चिरोदिनी“ पर आधारित था, जिसे किशोर कुमार ने “अमर संगी“ (1986) में प्रस्तुत किया था।

32 साल बाद, रोचक कोहली ने इसके असली हुक को बरकरार रखते हुए ट्रैक को फिर से बनाया है। यह मनोज मुंतशिर द्वारा लिखा गया है, और अरमान मलिक द्वारा प्रस्तुत किया गया है, जिनके हाशमी के लिए गाए गए पिछले ट्रैक, “बोल दो ना ज़रा“ और “मैं राहु या न राहु“ काफी हिट रहे थे। फिल्म (और गीत) में, हाशमी को पहली बार श्रेया धनवंतरी के साथ जोड़ा गया है।

भूषण कुमार ने कहा, “इमरान, अरमान और रोमांस एक विनिंग कॉम्बिनेशन है। यह सिर्फ कोई एक अन्य रिक्रिएशन नहीं है। रोचक (कोहली) ने इस गाने को बहुत ही ख़ूबसूरती से इसके ओरिजिनल सार को बरकरार रखते हुए रिक्रिएट किया है। रोमांटिक मेलोडीज सुनने के शौक़ीन इस गाने को जरूर पसंद करेंगे!“

अरमान मलिक ने कहा, “मैं पहली बार रोचक के साथ काम करने के लिए उत्साहित हूं। इमरान और मैं दो हिट देने के बाद तीसरी बार साथ आ रहे हैं। दिलचस्प बात यह है कि मेरे ज्यादातर रिक्रिएशन किशोर दा के गानों का ही रहा है, इसलिए जब भी मैं उनके गीतों का नया वर्जन गाता हूं तो मुझे लगता है कि उनका आशीर्वाद मेरे साथ है। मेरे पास इस ट्रैक से जुड़ी कई यादें हैं। जब मैं सा रे गा मा पा में एक प्रतियोगी था, तो बप्पी दा इस गीत को गुनगुनाते रहते थे और कहीं न कहीं यह मेरे साथ रह गया।“

“चीट इंडिया“ का निर्माण भूषण कुमार की टी-सीरीज़, तनुज गर्ग और अतुल कासबेकर की एलिप्सिस एंटरटेनमेंट और परवीन हाशमी की इमरान हाशमी फिल्म्स द्वारा किया गया है। यह दुनियाभर में 25 जनवरी, 2019 को रिलीज होगी।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये