दिलजीत दोसांझ ने अपने मज़ाकिया अंदाज़ में वर्कआउट वीडियोज़ शेयर ना करने की लगाई ग़ुहार

1 min


दिलजीत दोसांझ

दिलजीत दोसांझ सोशल मीडिया पर लगा रहे गुहार WorkOut KISEY NU Dikhaeyo NA

कोरोना वायरस के तेजी से फैल रहे संक्रमण ने आम इंसान से लेकर सेलेब्रिटी तक सभी को घरों में बंद रहने को मजबूर कर दिया है। कुछ सेलेब्स इंस्टाग्राम पर घर के काम करते हुए वीडियो बना कर शेयर कर रहे है ,तो कुछ ऐसे हैं जो घर में रहकर भी वर्कआउट करते रहने और फिट रहने के तरीके बता रहे है, हालांकि अपनी ही फिल्म इंडस्ट्री के कुछ कलाकारों की यह बात पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ को रास नहीं आ रही है। इसे लेकर दिलजीत ने सोशल मीडिया पर गुहार भी लगाई है।

इंस्टाग्राम पर मज़ाकिया अंदाज़ में शेयर किया पोस्ट

दिलजीत दोसांझ

Source – Instagram

दिलजीत ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें वह एक प्लेकार्ड पकड़े दिखाई दे रहे है।इसपर लिखा हुआ है, ‘अपने वर्कआउट वीडियो साझा करना बंद करें।’ दिलजीत दोसांझ ने अपनी इस पोस्ट को शेयर को करते हुए अपने मज़ाकिया अंदाज़ में लिखते है – KHAO PEEO AISH KARO MITRO..
WorkOut KISEY NU Dikhaeyo NA…Te NEDE KISEY DE JAEO NA…

दिलजीत दोसांझ

Source- Instagram

दिलजीत ने यह तस्वीर एडिट की है। यह तस्वीर इंस्टाग्राम पर डूड विद साइन नामक प्रोफाइल पर मौजूद है।

कोरोनावायरस पर पंजाबी गाना भी किया था शेयर

पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है दिलजीत दोसांझ ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “सब अपना ख्याल रखो, आप सब स्याने हो और आपको पता है कि क्या करना है. स्याने कहते हैं कि इलाज से बेहतर परहेज करना है, बाबा सबका भला करे.” जिसे लोगों ने खूब पसंद भी किया।

फराह खान भी हुई वर्कआउट वीडियोज़ से परेशान

फराह खान

Source – Instagram

वैसे बता दें कि ऐसी गुहार लगाने वालों में दिलजीत अकेले नहीं है। फिल्मकार फराह खान ने भी वर्कआउट वीडियो से तंग आने की बात कही है। बता दें कि इंस्टाग्राम पर कलाकार लगातार घर का काम करने से लेकर खाना बनाने, किताबे पढ़ने, गेम खेलने जैसी वीडियोज भी साझा कर रहे है।

दिलजीत दोसांझ

Source – Instagram

आपको बता दें, पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) बॉलीवुड में भी अपना एक्टिंग का लोहा मनवा चुके है , हाल ही में दिलजीत अक्षय कुमार, करीना कपूर और कियारा आडवाणी के साथ फिल्म ‘गुड न्यूज में नजर आए थे। इन चारों की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी। फिल्म में दिलजीत की कॉमेडी को काफी सराहना भी मिली थी ,वहीं आने वाले समय में वह सूरज पे मंगल भारी में नजर आएंगे। इस फिल्म का निर्देशन अभिषक शर्मा कर रहे है।

ये भी पढ़ें– मशहूर एक्ट्रेस निम्मी का निधन, ऋषि कपूर और महेश भट्ट ने दी श्रद्धांजलि


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये