Advertisement

Advertisement

सलमान की फिल्म ‘राधे’ की सेट पर दिशा पटानी हुई घायल, कहा कि प्रभुदेवा है जिम्मेदार!

0 227

Advertisement

दिशा पाटनी इन दिनों सलमान खान की स्टारर फिल्म ‘राधे’ को लेकर काफी सुर्खियों में है। इस फिल्म में एक्टर सलमान खान और दिशा पाटनी दुसरी दफा साथ काम कर रहे है। राधे फिल्म के पहले दिशा सलमान के साथ काम कर चुकी है जिसमें दिशा सलमान खान के अपोजिट रोल में थी। जिस फिल्म को लोगों द्वारा काफी पसंद किया गया था। इस बार भी दिशा ने ‘राधे’ फिल्म के लिए सभी अभिनेत्रियों को पीछे छोड़ आगे बढ़ गई है। सूत्रों के मुताबिक, फिल्म में दिशा लीड रोल में है। इस फिल्म की  शूटिंग की शुरूआत हो चुकी है। बहुत ज्लद ही राधे फिल्म बॉक्स ऑफिस पर समाने आएगी।

दिलचस्प बात यह है कि शूटिंग के दौरान दिशा को चोट लग गई है जिससे वह धायल हो गई दी। बात दें कि दिशा के सिर्फ घुटने में चोट आई है। इस बात का खुलासा दिशा ने अपने सोशल मीडिया इंस्टा एकाउंट के माध्यम से दी है।

View this post on Instagram

#radhe muhurat pooja🙏

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

दिशा पटानी ने इंस्टाग्राम स्टोरी में बताया है उनकी यह चोट प्रभुदेवा सर के डांस स्टेप्स की प्रैक्टिस करने के दौरान लगी है। इससे पता चलता है प्रैक्टिस के दौरान उनको चोट लगी है। दिशा ने खुद ही अपनी चोट की तस्वीरे सोशल मीडिया पर लोगों के बीच साझा की है। उनकी यह तस्वीरें अब खूब वायरल हो रही है। लोग उनकी इन फोटो पर अपनी राय दे रहे है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Advertisement

Advertisement

Leave a Reply