Donald Trump ने ”Shubh Mangal Zyada Savdhan ” मूवी के लिए किया ट्वीट

1 min


Donald Trump ,Ayushmaan Khurana

अमेरिका के राष्ट्रपति Donald Trump ने किया ”Ayushmaan Khurana” की फिल्म के लिए ट्वीट

हाइलाइट्स :

1 अमेरिका के राष्ट्रपति Donald Trump ने किया ट्वीट
2 आयुष्मान खुराना की फिल्म समलैंगिक प्रेमी की कहानी
3 शुभ मंगल ज्यादा सावधान फर्स्ट-डे बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

1 अमेरिका के राष्ट्रपति Donald Trump ने किया ट्वीट

अमेरिका के राष्ट्रपति ”Donald Trump” ने बॉलीवुड फिल्म ”Shubh Mangal Zyada Savdhan” के लिए ट्वीट किया है। दरअसल ब्रिटिश एक्टिविस्ट पीटर टैचेल (Peter Tetchell) ने शुभ मंगल ज्यादा सावधान से जुड़ा एक ट्वीट शेयर किया था। उन्होंने लिखा बॉलीवुड की एक रोमांटिक कॉमेडी रिलीज हुई है। भारत में समलैंगिकता को वैध करने के बाद अब इस फिल्म के सहारे देश के बुजुर्ग लोगों को समलैंगिकता के प्रति जागरुक और जीतने की कोशिश की जा रही है , वाह !


पीटर (Peter Tetchell) के इस ट्वीट को रिट्वीट करते हुए अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) ने कमेंट किया है. उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से लिखा, ‘ग्रेट.’ डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump)के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और जमकर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं



2 आयुष्मान खुराना की फिल्म समलैंगिक प्रेमी की कहानी

”Shubh Manga Zyada Savdhan”फिल्म की कहानी समलैंगिक प्रेमी युगल के इर्द गिर्द घूमती है। आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और जितेंद्र कुमार (Jitender Kumar)इसमें प्रेमी की भूमिका में है। आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) के अलावा इस फिल्म में जितेंद्र कुमार(Jitender Kumar), एक्ट्रेस नीना गुप्ता (Neena Gupta) और गजराज (Gajraj Rao)मुख्य भूमिका में नजर आ रहे है। बॉलीवुड में इससे पहले कई बार समलैंगिक रिश्तों को दिखाया गया है लेकिन ज्यादातर फिल्मों में या तो इसे काफी हल्के और मसखरे अंदाज में स्टीरियोटाइप किया गया या फिर फायर, अलीगढ़ जैसी फिल्मों में किसी समलैंगिक इंसान की जिंदगी को काफी गंभीरता से दिखाया गया है। हालांकि आयुष्मान की ये फिल्म इस अंदाज में अलग है कि ना सिर्फ ये गे रिलेशनशिप्स को छोटे शहरों में सामान्यीकरण करने की कोशिश करती है बल्कि इसे लेकर समाज में फैली धारणाओं को काफी फनी अंदाज में दिखाती है। यह फिल्म अपने संवेदनशील विषय के चलते इंटरनेशनल स्तर पर भी चर्चा का विषय बन गई है।



3. शुभ मंगल ज्यादा सावधान फर्स्ट- डे बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

Ayushmaan khurana

Source – jagran

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana)की ”Shubh Manga Zyada Savdhan” इस शुक्रवार बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ हो गई है। इस फिल्म को दर्शकों का अच्छा रेस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म ने पहले ही दिन आयुष्मान की फिल्म ने बंपर ओपनिंग के साथ शुरुआत की है ‘गे’ लव स्टोरी पर आधारित इस फिल्म की कहानी दर्शकों को काफी पसंद आ रही है। एक बार फिर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana)अपनी फिल्म से फैन्स का दिल जीत रहे है। बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम वेबसाइट के मुताबिक आयुष्मान खुराना की ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान (Shubh Mangal Zyada Saavdhan)’ ने पहले दिन 9.25 से 9.50 करोड़ रुपये की कमाई के साथ ओपनिंग की। हितेश केवल्या(Hitesh Kewalya) ने इस फिल्म का निर्देशन किया है।

और पढ़ेंः Mahashivratri 2020 : वो एक्टर जिन्होने छोटे व बड़े पर्दे पर निभाया भगवान ‘शिव’ का अमर किरदार


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये