बचपन से बच्चन सर के साथ काम करने की ख्वाहिश थी- इमरान हाशमी

0 163

इस मूवी का टाइटल ‘द बॉडी’ क्यों रखा गया?

क्योंकि हमें कोई दूसरा नाम नहीं मिला इसलिए ( हंसते हुए). क्योंकि फिल्म की कहानी यहीं से शुरू होती है। बॉडी शवगृह से गायब हो जाती है। फिर इन्वेस्टिगेशन शुरू होता है। तो इससे बेहतर नाम हमें नहीं मिला।

इस फिल्म की यूएसपी क्या है?

मुझे लगता है जो इस फिल्म का थ्रीलर और सस्पेंस एलिमेंट है, वो काफी बढ़िया है। ये एक  स्पानिश फिल्म की एडापटेशन है। ये एक मास्टरपीस थी। इस फिल्म में हर मोड़ पर कुछ नया खुलासा होगा और आपने जो गेस किया होगा वो अंत में गलत निकलेगा। इस फिल्म में 4 गाने हैं जो काफी बेहतरीन है। सबकी परफॉर्मेंसेस बहुत अच्छी है तो मुझे लगता है कि यही इस फिल्म की यूएसपी है।

आपका कोई ऐसा ड्रीम प्रोजेक्ट जो आपकी बकेट लिस्ट में हो कि आपको करना है?

इमरान हाशमी –  एयरफोर्स पायलट का किरदार निभाना था जो मैं अपनी आने वाली फिल्म में निभा रहा हूं ।  बचपन से बच्चन सर के साथ काम करने की ख्वाहिश थी तो यह भी ख्वाहिश पूरी हो गई मेरी । मेरा कुछ ऐसा नहीं होता कि मैं अब यही किरदार निभाऊंगा या इसी जौनर की फिल्म करूंगा। मैं डायरेक्टर और राइटर का काम के प्रति पैशन देखकर काम करता हूं।

वेदिका – डबल रोल करना मेरा सपना है क्योंकि बहुत चुनौतीपूर्ण होता है ये करना। अंदर ये एक इच्छा है और कहते हैं कि अगर सच्चे दिल से चाहो तो आपके सपने पूरे होते तो, एक दिन जरूर करूंगी डबल रोल वाले किरदार।

फिल्म में इतने इंटेंस रोल किए हैं आपने,  तो उसके लिए क्या प्रिपरेशंस की?

इमरान हाशमी – मैं तो डायलॉग याद करके इफेक्ट पर चला जाता था और डायरेक्टर किशन को समझ कर उसे हिसाब से काम करता था इतना कोई कॉम्प्लिकेटेड प्रोसेस नहीं रहा है मेरा पर हां फिल्मी शुरू हुई कुछ ऐसे थे जैसे एक सीने में राजा मैं पूरी रात चकरी में फंसा रहता हूं सारी दुनिया से कांटेक्ट पर कोलकाता रहता है और पूरी राधिका के कैरेक्टर से बात होती है तो यह थोड़ा मुश्किल सेंटर डायरेक्टर की मदद से हो गया।

वेदिका –  मैं पहली बार कोई ऐसा किरदार निभा रही हूं। इसमें मैं कॉलेज गर्ल बनी हूं जिसे अपने प्रोफेसर से प्यार हो जाता है। तो यह बहुत ही  कॉम्प्लिकेटेड लव सिचुएशन है। इमोशनली बहुत चैलेंजिंग किरदार था

फिजिकली और मेंटली बहुत डिमांडिंग किरदार था ये। फिल्म में अच्छे गाने है, मेरे लुक्स अच्छे हैं। तो मैंने फिल्म में  इंटेंस और  गर्ल नेक्स्ट डोर दोनों किरदार निभाया है।

‘द ग्रेट ऋषि कपूर’ के साथ काम करने का आपका एक्सपीरियंस कैसा रहा?

बहुत अच्छा रहा। मैं स्कूल के दिनों से उनका फैन रहा हूं और उनकी बहुत सी फिल्में देखी है। उनकी एक फिल्म थी जो ज्यादा सफल नहीं थी पर मुझे बहुत पसंद थी। फिल्म का नाम है ‘खोज’। ये एक थ्रिलर फिल्म थी। इसके अलावा ‘अमर अकबर एंथोनी’, ‘कर्ज’ मुझे बहुत पसंद रही है। ऋषि जी बहुत ही नेचुरल एक्टर है। जिस लगन के के साथ वो 4 दशक के बाद भी काम करते हैं, वो काफी प्रशंसनीय है। अभी भी वही पैशन है। काम में जुटे रहते हैं कि अच्छा काम हो। काफी जिंदादिल है वो। जो दिल में है वही जुबान पर है और मैं इसकी इज्जत करता हूं। वो फेक नहीं रिअल है। तो बहुत अच्छा रहा उनके साथ काम करना।

अपने फैंस को अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट के बारे में बताएं के बारे अपकमिंग प्रोजेक्ट के बारे में बताएं के बारे में बताएं?

इमरान हाशमी – ‘चेहरे’ आने वाली है 24 अप्रैल को जिसमें मैं अमिताभ बच्चन अमिताभ बच्चन जी के साथ काम कर रहा हूं। और भी बहुत से मनोनीत कलाकार है इसमें जैसे रघुवीर यादव, अनु कपूर । एक एक्साइटिंग फिल्म है वायु सेना जो की बायोपिक है ,एयर फोर्स पर बेस्ड बेस्ड पर बेस्ड बेस्ड है। और एक और फिल्म कर रहा हूं मैं जो हॉरर फिल्म है ‘इजरा’ । तो फिलहाल मैं यही तीनों फिल्में कर रहा हूं।

वेदिका – मैं दो-तीन साउथ की फिल्में कर रही हूं। एक कन्नड़  में, एक के.एस.रवि कुमार के साथ तेलुगु में और एक हॉरर फिल्म तमिल और तेलुगु दोनों दोनों में।

अपने फैंस को क्या मैसेज देना चाहेंगे?

इमरान हाशमी –  यही कि हमारी फिल्म 13 दिसंबर को रिलीज होने वाली है तो प्लीज जाए देखें। बहुत ही अलग सी फिल्म है। मैं जब खुद कॉलेज में था तो ऐसी सस्पेंस वाली मुझे बहुत अच्छी लगती थी। तो मैं दावे के साथ कह सकता हूं कि ऑडियंस को यह फिल्म बहुत पसंद आएगी।

वेदिका – हिंदी में ये  मेरी डेब्यू  फिल्म है। मैं फिल्म की  ज्यादा तारीफ नहीं करूंगी। मैं इस स्क्रिप्ट में बहुत यकीन करती हूं और इस फिल्म की प्लॉट बहुत अच्छी  हैं। फिल्म में बहुत लेयर्स हैं। लोग दो-तीन बार देखेंगे ये फिल्म। दर्शकों के लिए रोलर कोस्टर राइड की तरह होगी ये फिल्म। इसलिए थिएटर में अपनी पूरी फैमिली के साथ जाकर देखें ‘द बॉडी’।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Advertisement

Advertisement

Leave a Reply