फराह खान की बॉलीवुड स्टार्स से नाराज़गी , कहा – बस करो ये वर्कआउट वीडियोज़ नहीं तो कर दूंगी अनफॉलो

1 min


फराह खान

स्टार्स के वर्कआउट वीडियोज़ से परेशान हुई फराह खान, इंस्टाग्राम पर अनफॉलो करने की दे डाली धमकी

कोरोना वायरस के तेजी से फैल रहे संक्रमण ने आम इंसान से लेकर सेलेब्रिटी तक सभी को घरों में बंद रहने को मजबूर कर दिया है। इस खाली वक्त में सभी किसी न किसी तरीके से खुद को एंटरटेन कर रहे है। कुछ सेलेब्स इंस्टाग्राम पर घर के काम करते हुए वीडियो बना कर शेयर कर रहे है ,तो कुछ ऐसे हैं जो घर में रहकर भी वर्कआउट करते रहने और फिट रहने के तरीके बता रहे है, हालांकि दिग्गज फिल्म निर्माता-निर्देशक फराह खान इस सबसे परेशान हो चुकी है और उन्होंने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपलोड की है। जो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही है।

वर्कआउट वीडियोज बनाना बंद करिए

स्टार्स के वर्कआउट वीडियोज़ से परेशान फराह खान ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो अपलोड करके ये सब बंद करने की अपील की है। जिसमें उन्होंने कहा, “हाय, मैं हूं फराह खान। सब लोग घर पर रहकर वीडियोज बना रहे है, इसलिए मैंने सोचा कि मैं भी एक वीडियो बनाऊं। जनहित में जारी किए जा रहे इस वीडियो में मैं ये बता रही हूं कि मेरी ये बहुत विम्रनता से गुजारिश है कि सारे ‘सेलेब्रिटीज’ और ‘स्टार्स’ से कि प्लीज अपने वर्कआउट वीडियोज बनाना बंद करिए, हम पर इन्हें बेहिसाब टैग करना बंद करिए ”

अनफॉलो करने की दे डाली धमकी

फराह खान

Source – Instagram

फराह ने कहा कि मुझे बहुत खुशी है कि इस वैश्विक आपदा के दौरान आपको अपने फिगर मेनटेन रखने के अलावा कोई और फिक्र करने के लिए नहीं है। लेकिन हम में से कुछ को बल्कि हम में से बहुतों को इस सब के अलावा भी बहुत सारी चीजें चिंता करने के लिए है। तो प्लीज हमारे ऊपर रहम कीजिए और आपके वर्कआउट वीडियो बंद कर दीजिए और अगर आप इन्हें बंद नहीं कर सकते हैं ,तो प्लीज बुरा मत मानिएगा अगर मैं आपको अनफॉलो कर दूं ,सुरक्षित रहिए बाय ! ”

फराह खान

Source – Instagram

फराह खान अपने वीडियो में हाथ जोड़कर सभी सेलेब्स और स्टार्स से ये गुजारिश करती नजर आईं। फराह खान ने वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- बंद करो ये वर्कआउट वीडियो! फराह खान के इस वीडियो पोस्ट के बाद बॉलीवुड सेलेब्स ने अपना रिएक्शन देना शुरू कर दिया। ज्यादातर लोगों को फराह की ये पोस्ट पसंद आ रही है। बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ,अदा शर्मा , दीपिका पादुकोण और करण सिंह ग्रोवर भी इस तरह के वर्कआउट वीडियो बना कर शेयर कर चुके है।

ये भी पढ़ें– मशहूर एक्ट्रेस निम्मी का निधन, ऋषि कपूर और महेश भट्ट ने दी श्रद्धांजलि


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये