फरहान अख्तर की तूफान में दिखेगा उनका सबसे पावरफुल अवतार, कर रहे हैं कड़ी मेहनत

1 min


फरहान अक्तर की तूफान

तूफान में दिखेगा फरहान अख्तर का पावर पैक्ड अवतार

फरहान अख्तर बॉलीवुड के सबसे टैलेंटेड एक्टर्स में से एक हैं। डायरेक्शन से लेकर एक्टिंग, सिंगिंग और निर्माण तक, वो हर क्षेत्र में आगे रहे हैं। इस साल फरहान अपनी अपकमिंग फिल्म तूफ़ान में एक पावर पैक्ड परफॉर्मेंस के साथ दर्शकों को एंटरटेन करने के लिए तैयार हैं। फरहान अख्तर की तूफान में वो एक मुक्केबाज के किरदार में नज़र आएंगे। और इस फिल्म में वो अपने लुक को पाने के लिए दिन-रात कड़ी मेहनत कर रहे है।

मुक्केबाज के किरदार में होंगे फरहान

फरहान अख्तर की तूफान अनाउंसमेंट के बाद से ही सुर्खियों में छाई हुई है। फिल्म के पहले लुक रिलीज़ ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया था और इस साल की शुरुआत में बॉक्सिंग लुक में फरहान का एक खास लुक भी जारी किया गया था, जिसके लिए फैंस फरहान की काफी तारीफ कर रहे हैं।

दिन-रात कर रहे हैं कड़ी मेहनत

अबतक फरहान को दर्शकों के बीच सिल्वर स्क्रीन पर कई तरह के किरदार पेश करने के लिए जाना जाता है। लेकिन, अब आने वाली फरहान अख्तर की तूफान में लोग उन्हें सीमाओं से परे जाकर, एक नए लेवल पर परफॉर्म करते हुए देखेंगे। फरहान इस किरदार के लिए कड़ी मेहनत कर रहे है और खुद को तूफ़ान के लिए तैयार कर रहे है। एक्सेल एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन की इस फ़िल्म के लिए उन्होंने खुद को पूरी तरह से नए अवतार में ढाल लिया है।

रिलीज डेट में कोई बदलाव नहीं

फरहान अख्तर की तूफान 18 सितंबर 2020 में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। कोरोना की वजह से फिलहाल इस फिल्म की रिलीज डेट में अबतक कोई बदलाव नहीं किया गया है। फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन पर लगातार काम जारी है। फिल्म को राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने डायरेक्ट किया है।

ये भी पढ़ेंशाहरुख का दूसरा ऐलान, अपने 4 मंजिला ऑफिस को बनाएंगे क्वारंटाइन केंद्र


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये