प्रेग्नेंट हथिनी को पटाखों से भरा अनानास खिलाने का मामला, बॉलीवुड एक्ट्रेसेस का भी सामने आया एंग्री रिएक्शन

1 min


Pregnant Elephant

कुछ लोगों ने प्रेग्नेंट हथिनी को खिलाया अनानास, मुंह में फटा, हथिनी की मौत

केरल में एक ऐसा दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है जिसे सुनकर हर किसी के रौंगटे खड़े हो रहे हैं। इंसानियत से भरोसा उठाने वाला वाक्या है ये जिसे करना तो दूर लोग सोच भी नहीं सकते। लेकिन कुछ क्रूर मानसिकता वाले लोगों ने इसे अंजाम दिया जिसकी कीमत एक बेजुबान को अपनी जान देकर चुकानी पड़ी है। एक प्रेग्नेंट हथिनी को विस्फोटक से भरा फल खिला दिया गया। जिसके बाद तड़प तड़प कर उसकी मौत हो गई।

ये पूरा मामला उत्तरी केरल के मलप्पुरम जिले से सामने आया है। जहां पर एक गर्भवती हथिनी को पटाखे से भरा अनानास खिलाया गया। ये अनानास हथिनी के मुंह में ही फट गया और हथिनी को दर्दनाक मौत नसीब हुई।

बॉलीवुड एक्ट्रेसस का आ रहा है रिएक्शन

ये मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है। और इस पर अब कुछ बॉलीवुड एक्ट्रेसस ने भी अपने रिएक्शन सामने रखे हैं। उन्होने इस पूरे मामले पर कड़ी नाराज़गी जताते हुए अपनी बात सोशल मीडिया के माध्यम से रखी है।

श्रद्धा कपूर ने की कार्रवाई की मांग

आशिकी 2 से अपने करियर की शुरुआत करने वाली श्रद्धा कपूर ने इस मामले में दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है। उन्होने पेटा इंडिया को भी टैग करते हुए लिखा –

“कैसे? ऐसा कुछ कैसे हो सकता है? क्या लोगों के पास दिल नहीं है? मेरा दिल टूट कर बिखर गया है. अपराधियों को कड़े से कड़ा दंड देने की आवश्यकता है.”

अथिया शेट्टी ने भी जताई नाराज़गी

एक्ट्रेस अथिया शेट्टी ने भी इस पूरे मामले पर नाराज़गी जताई है। उन्होने लिखा –

ये पूरी तरह से बर्बरता है। कोई ऐसा करने की हिम्मत कैसे कर सकता है। मुझे उम्मीद है कि कार्रवाई होगी।

वन अधिकारी ने पूरे मामले की जानकारी दी है

इस पूरे मामले की जानकारी खुद एक वन अधिकारी ने फेसबुक पोस्ट में दी है। उन्होने लिखा है – ”हथिनी ने सब पर भरोसा किया। जब उसके मुंह में वो अनानास फटा होगा तो वह सही में डर गई होगी और अपने बच्चे के बारे में सोच रही होगी, जिसे वह 18 से 20 महीनों में जन्म देने वाली थी।” जिसके बाद ही ये मामला प्रकाश में आया है और लोग इस पर कड़ी प्रतिक्रिया ज़ाहिर कर रहे हैं।

बुरी तरह ज़ख्मी हुआ प्रेग्नेंट हथिनी का मुंह

वहीं अनानास हथिनी के मुंह में फटा जिससे वो बुरी तरह ज़ख्मी हो गई। उसकी जीभ, सूंड और मुंह पर काफी चोटें आई। पूरे  गांव में  हथिनी दर्द और भूख से तड़पती घूमती रही और आखिर में पानी में जाकर खड़ी हो गई। शायद पानी में जाने से उसे थोड़ा आराम मिल रहा था। लेकिन काफी तड़पने के बाद हथिनी ने दम तोड़ दिया।

और पढ़ेंः अमिताभ बच्चन ने शेयर की अपने पिता हरिवंश राय बच्चन की कविता , लिखा – ‘मेरे श्रद्धेय बाबूजी के हौसला जगाने वाले शब्द

SHARE