‘प्यार तूने क्या किया’ के डायरेक्टर रजत मुखर्जी का निधन

1 min


डायरेक्टर रजत मुखर्जी

रजत मुखर्जी के निधन से दुखी बॉलीवुड

बॉलीवुड के जाने-माने फिल्म डायरेक्टर रजत मुखर्जी का निधन हो गया। उनका निधन बीती रात जयपुर में हुआ है। खबरों के मुताबिक, उन्हें कई महीने से किडनी में परेशानी थी, जिसके चलते वो अस्पताल में भर्ती हुए थे। डायरेक्टर रजत मुखर्जी के निधन की खबर सुनकर बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी भी सदमे में हैं। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिये रजत मुखर्जी के निधन पर दुख जताते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दी। बता दें कि डायरेक्टर रजत मुखर्जी मुंबई में रहते थे, लेकिन लॉकडाउन के बाद से वो अपने शहर जयपुर चले गए थे। उन्होंने, कल रात वहीं अंतिम सांस ली।

मनोज बाजपेयी ने किया ट्वीट

रजत मुखर्जी किडनी से जुड़ी बीमारी से तो जूझ ही रहे थे, इसके साथ ही उन्हें फेफड़ों में इनफेक्शन होने की बात भी सामने आई है। डायरेक्टर रजत मुखर्जी फिल्म प्यार तूने क्या किया, रोड, लव इन नेपाल और उम्मीद जैसी कई फिल्मों के लिए जाने जाते थे। उनके निधन पर मनोज बाजपेयी ने ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा, ‘मेरे दोस्त और रोड के निर्देशक, रजत मुखर्जी का आज तड़के जयपुर में बीमारी के साथ लंबी लड़ाई के बाद निधन हो गया!!! रजत की आत्मा को शांति प्रदान हो!!! फिर भी हम विश्वास नहीं कर सकते हैं कि हम कभी भी नहीं मिलेंगे या अपने काम पर कभी भी चर्चा नहीं करेंगे. खुश रहे जहां भी रहे’।

हंसल मेहता ने भी जताया दुख

इसके अलावा फिल्ममेकर हसंल मेहता ने भी दुख जताते हुए ट्वीट किया, ‘अभी एक प्रिय मित्र के निधन के बारे में खबर मिली। प्यार तूने क्या किया और रोड के रजत मुखर्जी बॉम्बे में हमारे शुरुआती, शुरुआती संघर्षों के एक दोस्त थे। कई भोजन, ओल्ड मॉन्क की कई बोतलें खत्म हुईं और कई अगली दुनिया में होनी है। प्रिय मित्र तुम याद रहोगे’।

ये भी पढ़ें-  सिद्धार्थ शुक्ला और नेहा शर्मा के म्यूजिक वीडियो ‘दिल को करार आया’ का पोस्टर रिलीज


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये