फिल्म Tribhanga का ट्रेलर रिलीज, बिंदास किरदार में नजर आएंगी काजोल

1 min


Tribhanga

फिल्म त्रिभंगा (Tribhanga) का ट्रेलर सोमवार यानि की आज रिलीज हो चुका है. इस फिल्म में अभिनेत्री काजोल, तन्वी आज़मी और मिथिला पालकर नजर आने वाली हैं. फिल्म की कहानी तीनों महिलाओं के इर्द-गिर्द है, जो एक ही परिवार से है लेकिन तीनों के बीच जो मन मुटाओं है उसको दिखाया गया है.

ट्रेलर में हम देख सकते है कि काजोल का किरदार एक कलास्किल डांसर का है जो बहुत ही एंटरटेनिंग भी है. कोजल जहां एक तरफ बिंदास नजर आती हैं वहीं दूसरी तरफ अपनी मां के लिए उसके मन में ज़हर भरा होता है लेकिन वह अपनी बेटी से बहुत प्यार करती है. लेकिन जब काजोल को पता चलता है कि उनकी मां कोमा में चली गई तो तब अपनी मां के प्रती वह नर्म होती नजर आती हैं.

फिल्म त्रिभंगा (Tribhanga) में काजोल ही मां का किरदार एक्ट्रेस तन्वी आज़मी निभा रही हैं तो वहीं काजोल की बेटी है अभिनेत्री मिथिला पालकर.

जहां एक तरफ फिल्म में काजोल और तन्वी एक बिंदास महिला है जो अपने शर्तों पर जीती है तो वही मिथिला पालकर बहुत ही शांत और सुलझी हुई महिला का रोल प्ले करती नजर आ रही हैं.

फिल्म में इन तीनों के अलावा अभिनेता कुणाल रॉय कपूर और मानव गोहिल नजर आएंगे. फिल्म त्रिभंगा (Tribhanga) को रेणुका शहाणे ने डायरेक्ट किया है. फिल्म का प्रीमियर 15 जनवरी को नेटफ्लिक्स पर होगा.

 

 

 


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये