‘डॉ.मोनामी के लिये भावनायें, अनुशासन से ज्‍यादा महत्‍वपूर्ण हैं’, कावेरी प्रियम ने अपकमिंग शो ‘ज़िद्दी दिल-माने ना’ में अपने किरदार के बारे में बात कि

1 min


सोनी सब का आगामी शो ज़िद्दी दिलमाने ना एक यूथफुल और रोमांचक शो है। इस शो की कहानी प्रशिक्षित सिविल कैडेट्स की एक टीम पर आधारित है, जिनकी मुलाकात पराक्रम एसएएफ (स्‍पेशल ऐक्‍शन फोर्स) बेस कैम्‍प में होती है। सोनी सब ने हमेशा ही बेहतरीन कॉन्‍सेप्‍ट्स और हल्‍के-फुल्‍के शोज के साथ अपने दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया है। ज़िद्दी दिल-माने ना इसके रोमांचक शोज की कड़ी में एक और दिलचस्‍प शो है। यह शो अपने यूथफुल कॉन्‍सेप्‍ट के जरिये ताजगी की पेशकश करेगा। इस शो में शालीन मल्‍होत्रा, कावेरी प्रियम, कुणाल करण कपूर, दिलजोत छाबड़ा, आदित्‍य देशमुख और सिम्‍पल कौल लीड भूमिकायें निभा रहे हैं। इसका प्रसारण 30 अगस्‍त से हर सोमवार से शुक्रवार रात 8 बजे किया जायेगा।

कावेरी प्रियम ने अपने किरदार के बारे में विस्‍तार से बताते हुये कहा, ”इस शो में मैं डॉ. मोनामी का किरदार निभा रही हूं। वह बहुत दयालु है और हर किसी को खुश रखती है। वह लोगों की समस्‍याओं को सुलझाने के लिये हमेशा तैयार रहती है और उसके रास्‍ते में आने वाले हर दुख या परेशानी को दूर करने में उनकी मदद करती है। डॉ. मोनामी के लिये भावनायें अनुशासन से कहीं ज्‍यादा मायने रखती हैं। मुझे इस किरदार को निभाने में बहुत मजा आ रहा है, क्‍योंकि वह एकेडमी में जिस तरह से हर किसी से भावनात्‍मक रूप से जुड़ी है, वह मुझे पसंद है। इस किरदार से मुझे परदे पर विभिन्‍न भावनाओं को बेहतरीन तरीके से दिखाने में मदद मिल रही है।”

अपने किरदार की तैयारियों के बारे में बताते हुये कावेरी ने कहा, ”शूटिंग के पहले दिन ही, मुझे एक प्रशिक्षित बॉक्‍सर के सामने खड़ा कर दिया गया था। यह मेरे लिये एक बिल्‍कुल नया अनुभव था, जिसने मुझे सिखाया कि मोनामी की भूमिका निभाने के लिये मुझे कितना मजबूत बनना होगा। अपने किरदार का अहसास मुझे पहले ही दिन हो गया था और मैंने हर चुनौती को पार करने का मन बना लिया था, ताकि मैं इस किरदार को परदे पर बखूबी निभा सकूं। शुरूआत में, इस किरदार की तैयारी करना मेरे लिये एक चुनौतीपूर्ण एवं साथ ही थकानेवाला काम था। हर दिन सुबह 5 बजे उठकर ही मुझे ट्रेनिंग के लिये जाना पड़ता था, लेकिन अब सेट पर हर दिन मुझे नई एनर्जी और उत्‍साह का अहसास होता है।”

देखिये ज़िद्दी दिल-माने ना‘, 30 अगस्‍त से, हर सोमवार से शुक्रवार, रात 8 बजे सिर्फ सोनी सब पर

SHARE

Mayapuri