टेलीविजन इतिहास में पहली बार 90 की ब्लॉकबस्टर जोड़ी करिश्मा कपूर और सुनिल शेट्टी सोनी टीवी के शो इंडियाज बेस्ट डांसर 2 में आएगे साथ नज़र

1 min


एक साथ आएंगेइस शनिवार और रविवार, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के बहुत प्यार नृत्य रियलिटी शो, भारत के सर्वश्रेष्ठ नर्तकी-सीजन 2 पर अपने समारोह प्रचुर मात्रा में! दर्शक बॉलीवुड की बहुत पसंद 90 की सुपरहिट जोड़ी-करिश्मा कपूर और सुनिल शेट्टी को गेस्ट जज के रूप में एक साथ आने का गवाह बनेंगे। विशेष मेहमानों के सम्मान में, प्रतियोगियों 90 के अपने प्रतिष्ठित चार्टब्यूस्टर्स पर कुछ ठीक कृत्यों डाल दिया जाएगा दो संमानित अभिनेताओं के लिए अपनी प्रशंसा व्यक्त करते हैं।

इसके अलावा, करिश्मा कपूर अपनी प्रशंसित फिल्म ‘ राजा हिंदुस्तानी ‘ के बारे में उदासीन हो जाती हैं-जो इस सप्ताह 25 साल पूरे कर रही है, और प्रतिष्ठित फिल्म के लिए समय की शूटिंग को याद करते हुए नजर आएंगी। कहने की जरूरत नहीं है, ऊर्जा और फर्श पर उत्साह एक पूरी तरह से नए उच्च पर होगा। भूलने के लिए नहीं, मलाइका अरोड़ा और करिश्मा जो BFFs के रूप में जाना जाता है, एक दूसरे के बारे में अज्ञात तथ्यों को गिराते हुए देखा जाएगा, वास्तव में सौहार्द वे व्यक्तिगत रूप से साझा करने के लिए एक सच्चा वसीयतनामा।

इसके अलावा, अतिथि न्यायाधीश सुनिल शेट्टी और करिश्मा कपूर भी अपनी ‘झांझरिया’ चालों के साथ मौजूद सभी को उपकृत करेंगे क्योंकि वे एक यादगार प्रदर्शन के साथ मंच को आग पर सेट करते हैं। सभी के सभी, असाधारण प्रदर्शन और मज़ाक से उपाख्यानों और पुरानी यादों के लिए, भारत के सर्वश्रेष्ठ नर्तकी सीजन 2 के आगामी प्रकरण यह सब और दर्शकों के लिए दुकान में बहुत कुछ है!

SHARE

Mayapuri