रिलीज़ हुआ फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ का मजेदार टीज़र, गे बने नजर आयेंगे आयुष्मान खुराना

1 min


आयुष्मान खुराना एक ऐसे एक्टर है जो हर रोल में फिट बैठ जाते है. चाहे वो स्पर्म डोनर हो या फिर अंधाधुंध में एक अंधा हो सबमे परफेक्ट दिखते है. आयुष्मान के पास इन दिनों कई फ़िल्में है जो अलग अलग जोनर की हैं। उनके पास ‘ड्रीमगर्ल’, ‘बाला’, ‘छोटी सी बात’, ‘आबरा का डाबरा’, ‘गुगली’ जैसे कईं फ़िल्में है जो जल्द रिलीज़ होने वाली है. वैसे आपको उनकी शुभ मंगल सावधान तो याद ही होगी जो बॉक्स ऑफिस पर काफी हिट हुई थी उसकी सफलता के बाद आयुष्मान इसका सीक्वल लेकर आ रहे है जिसका नाम ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ है।

जी हाँ हाल ही में आयुष्मान अगली फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ का मजेदार टीज़र रिलीज़ हुआ है। टीज़र एनिमेटीड है जिसमे मशहूर लव स्टोरीज रोमियो जूलिएट से लेकर डीडीएलजे के राज सिमरन के बारे में बताया गया है यही नहीं टीज़र में उन प्यार की कहानियों के बारे में बात की गयी है जो परदे के पीछे ही रह गई, उनमे से एक कहानी इस फिल्म में दिखाई जाएगी। यानि टीज़र को देख इस बार यह साफ है की फिल्म की होमोसेक्सुअलिटी पर आधारित है. यानी फिल्म में इस बार आयुष्मान एक गे का किरदार निभाते दिखेंगे. उनके साथ इस फिल्म में ‘प्यार का पंचनामा’ फेम ऐक्टर दिव्येंदु शर्मा गे का किरदार निभाएंगे. फिल्म को आनंद एल राय डायरेक्ट करने जा रहे है.

https://www.instagram.com/p/BxPM664hfsV/

आयुष्मान ने अपने सोशल अकाउंट पर शुभ मंगल ज्यादा सावधान का टीजर शेयर किया है, जो कि एनिमेटेड टीजर है, जिसमे फिल्म की कहानी की हल्की सी झलक देखने को मिलती है। इस टीजर को शेयर करने के साथ ही आयुष्मान ने कैप्शन में इस बात की जानकारी दी है ‘शुभ मंगल सावधान’ की सफलता के बाद ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ लेकर आ रहे हैं। कैप्शन में लिखा है, ‘हम मेहनत ज्यादा कर लेंगे। आप प्यार थोड़ा ज्यादा दे देना।’  ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ 100 प्राकृतिक प्यार की कहानी है। फिल्म अगले साल वैलंटाइंस डे 2020 पर रिलीज़ होगी।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये