गणेश आचार्या ने निर्देशक मनोज शर्मा की फिल्म “खली बली” के टाइटल ट्रैक को कोरियोग्राफ करने के साथ उसमें ऐक्ट भी किया

1 min


खली बली

कोरियोग्राफर गणेश आचार्या ने यहां मीडिया से बात करते हुए कहा कि मैंने संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत के लिए खली बली गीत कोरियोग्राफ किया था, जिसपर रणवीर सिंह ने गजब का डांस किया था। अब निर्देशक मनोज शर्मा की अपकमिंग फिल्म खली बल्ली का टाइटल ट्रैक मैंने कोरियोग्राफ किया है, जिसमे मैं डांस करते भी नजर आऊंगा। कायनात अरोड़ा ने इस गीत में बहुत अच्छा डांस किया है। फिल्म के निर्माता कमल किशोर मिश्रा ने इस गाने को बहुत बड़ा बनाने के लिए बजट से कोई समझौता नहीं किया है। गाने में काफी डांसर्स हैं और यह यूथ को अट्रैक्ट करेगा। निर्देशक मनोज शर्मा से मेरे वर्षों के रिश्ते रहे हैं। वह मेरे अच्छे दोस्त और बेहतर इंसान हैं।

फिल्म के निर्माता कमल किशोर मिश्रा ने यहां कहा कि मेरा सपना था कि मेरी फिल्म का एक गीत गणेश आचार्या जी कोरियोग्राफ करें और मेरा यह ड्रीम उन्होंने पूरा किया। मैं उनका शुक्रगुजार हूं।”निर्देशक मनोज शर्मा ने बताया कि इस गाने को फिल्माने के साथ हमारी फिल्म की शूटिंग कंप्लीट हो गई है। फिल्म को जून जुलाई में रिलीज़ किया जाएगा। यह स्त्री जैसी एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है। गणेश आचार्या जी से मेरे बहुत पुराने सम्बन्ध रहे हैं। मैंने जब उनसे इस गाने की गुजारिश की तो वह इसे कोरियोग्राफ करने और इस गाने में एक्ट करने के लिए तैयार हो गए। मैं उनका शुक्रिया अदा करता हूं।”

Manoj Sharma, Kamal Kishor Mishra, Kainaat Arora, Ganesh Acharya

कायनात अरोड़ा ने कहा कि इस फिल्म का हिस्सा बनकर बहुत खुश और उत्साहित फील कर रही हूँ क्योंकि यह हॉरर कॉमेडी है. इसे आप सिचुएशनल कॉमेडी भी कह सकते हैं. इसमें धर्मेन्द्र और मधु जैसे फनकारों के साथ मुझे काम करने का मौका मिला है। गणेश मास्टर जी के साथ वर्किंग एकस्पिरियनस मेरे लिए यादगार रहा। फिल्म के डायरेक्टर मनोज शर्मा के साथ काम का अनुभव भी बहुत अच्छा रहा। स्त्री जैसी फिल्मो की सफलता ने साबित कर दिया है कि दर्शक हॉरर कॉमेडी जॉनर की फिल्मों को भी पसंद करने लगे हैं।”

और पढ़े: बाथटब में नहाते हुए एक्ट्रेस महक चहल का वीडियो वायरल


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये