सोनी सब के ‘भाखरवड़ी’ में गौतम रोडे निभाएंगे गायत्री के रहस्यमयी पति का किरदार

1 min


गौतम रोडे

सोनी सब पर आने वाले शो ‘भाखरवड़ी’ में जल्द ही गायत्री (अक्षिता मुदगल) और अभिषेक (अक्षय केलकर) की जिंदगी में एक नए शख्‍स की एंट्री होगी। जिंदगी के विभिन्‍न पहलुओं को दिखाने वाले इस शो को इसके उम्‍दा कलाकारों और बेहतरीन एवं अपनी सी लगने वाली कहानी के लिए दर्शकों का काफी प्‍यार और सपोर्ट मिल रहा है। इसके कलाकारों में अब एक और नाम जुड़ने जा रहा है और वह हैं टेलीविजन पर हजारों दिलों की धड़कन अत्‍यधिक प्रतिभाशाली ऐक्टर गौतम रोडे।

अभिषेक और गायत्री ने आखिरकार एक बार फिर से साथ आने का फैसला कर लिया है। ये दोनों तलाक नहीं ले रहे हैं और इस बात का जश्‍न मनाने के लिये दोनों के परिवारों इनकी फिर से शादी करवाने की योजना बनाई है। एक ओर जहां दोनों ही परिवार इनकी शादी की तैयारियों में जुटे हुए हैं वहीं दूसरी ओर एक ऐसे राज से पर्दा हटने वाला है, जो अभिषेक और गायत्री के जीवन में चौंकाने वाला तूफान ला देगा।

उर्मिला को पता चलता है कि उसने अभिषेक और गायत्री के विवाह प्रमाण पत्र को दाखिल करते समय एक गलती कर दी थी। उसने अभिषेक गोखले के बजाय, रजिस्‍ट्रार के सामने गलती से अभिजीत ओघले का नाम विवाह प्रमाणपत्र के लिए लिखवा दिया था।

अभिजीत के इस नये किरदार को बेहद प्रतिभाशाली अभिनेता गौतम रोडे निभायेंगे। अभिजीत पेशे से एक बिजनेसमैन है, जिसका एक सात साल का बेटा भी है और उसका नाम है कृष्‍णा। अभिजीत एक विनम्र इंसान है और उसका व्यक्तित्व भी आकर्षक है। जो कोई भी उससे मिलता है, उसके मिलनसार और प्यारे तथा नरम स्वभाव का मुरीद हो जाता हैं।

आगे आने वाले एपिसोड्स में दर्शक देख पायेंगे कि अभिजीत की अपने बेटे कृष्णा के साथ गायत्री के जीवन में अप्रत्याशित एंट्री किस तरह से गायत्री की जिंदगी को बदल कर रख देती है।

अभिजीत की एंट्री से गायत्री और अभिषेक की शादी पर क्‍या असर पड़ेगा? अभिषेक की इस पर क्‍या प्रतिक्रिया होगी?

गायत्री का किरदार निभा रही अक्षिता मुद्गल ने कहा,  “गायत्री आखिरकार बेहद खुश है, लेकिन उसकी यह खुशी बहुत जल्दी ही काफूर होने वाली है, क्योंकि उसे पता चल जाता है कि शादी के सर्टिफिकेट के हिसाब से अभिषेक उसका पति नहीं है। इसके साथ ही शो में अभिजीत की एंट्री भी होगी जो अपने बेहद प्यारे बेटे कृष्णा के साथ शो में कदम रखेगा और कहानी में एक बेहद रोमांचक मोड़ ला देगा। ऐसे में यह देखना बेहद दिलचस्प होगा कि गायत्री के जीवन में एक नये शख्‍स के आने से किस तरह से सबकी जिंदगी बदल जायेगी।”

गौतम रोडे जो कि अभिजीत का किरदार निभा रहे हैं, का कहना है, ”अभिजीत एक बिजनेसमैन है जो कि काफी विनम्र स्वभाव का है। वह एक सात साल के बच्‍चे कृष्णा का पिता भी हैं। दस्तावेजों में गायत्री के अपनी पत्‍नी होने की बात जहां अभिजीत के लिये चौंकाने वाली है, वहीं उसका बेटा कृष्‍णा इससे काफी उत्‍साहित है, क्‍योंकि उसे हमेशा से ही मां की कमी महसूस होती रही है। मुझे भाखरवाड़ी के सेट पर काफी मजा आ रहा है और दर्शकों की प्रतिक्रिया जानने का मैं बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं। ”

 भाखरवड़ी में अभिजीत के तौर पर गौतम रोडे की एंट्री, देखिये,  सोमवार से शुक्रवार रात 9.30 बजे  केवल सोनी सब पर

 

SHARE

Mayapuri