कल इस समय रिलीज़ होने जा रहा है गुंजन सक्सेना का ट्रेलर, 12 अगस्त को ओटीटी पर आएगी फिल्म

1 min


Gunjan Saxena Ka Trailer

गुंजन सक्सेना का ट्रेलर कल किया जाएगा रिलीज़

पहले बड़े पर्दे पर रिलीज़ होने वाली फिल्में थियेटर बंद होने की वजह से अब ओटीटी पर रिलीज़ हो रही हैं। धड़क के बाद जाह्नवी कपूर की दूसरी फिल्म गुंजन सक्सेना भी इस लिस्ट में शामिल है। वहीं अब ख़बर है कि कल यानि 1 अगस्त को गुंजन सक्सेना का ट्रेलर रिलीज़ कर दिया जाएगा।

इस वक्त होगा रिलीज़

कहा जा रहा है कि गुंजन सक्सेना का ट्रेलर 1 अगस्त को सुबह 10 बजे रिलीज़ होगा। जिसका दर्शकों को बेसब्री से इंतज़ार है। धर्मा प्रोडक्शन ने ट्वीट के ज़रिए इस बात की जानकारी दी है। वहीं फिल्म की बात करें तो जाह्नवी की सोलो लीड वाली ये फिल्म स्वतंत्रता दिवस से ठीक पहले 12 अगस्त को रिलीज़ होने जा रही है। वहीं अगर ये फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज़ होती तो इसे 13 मार्च को ही रिलीज़ कर दिया जाता। इस फिल्म में जाह्नवी कपूर के साथ साथ पंकज त्रिपाठी और अंगद बेदी भी अहम रोल अदा कर रहे हैं। नेटफ्लिक्स पर इस फिल्म को रिलीज किया जाएगा।

कौन हैं गुंजन सक्सेना

जाह्ववी कपूर जिन गुंजन सक्सेना का किरदार निभाने जा रही हैं। वो 1999 के करगिल युद्ध में अहम भूमिका निभा चुकी हैं। उन्होंने उस दौरान चीता हेलीकॉप्टर उड़ाकर देश की रक्षा की थी। गुंजन उस दौरान वॉर जोन में जाने वाली पहली महिला एयरफोर्स अधिकारी बनी थीं। अपनी बहादुरी के लिए उन्हें भारत सरकार की ओर से शौर्य चक्र से सम्मानित भी किया गया। जाह्नवी इन्हीं का किरदार निभा रही हैं। फिल्म में अभिनेत्री सोलो लीड है। यानि एक बड़ी जिम्मेदारी उनके कंधों पर है।

जाह्नवी ने धड़क से किया था डेब्यू

आपको बता दें कि जाह्नवी कपूर ने धड़क फिल्म से डेब्यू किया था। जिसमें उनके अपोज़िट ईशान खट्टर थे। फिल्म हिट रही थी और लोगों को ये जोड़ी काफी पसंद आई थी। फिल्म ऑनर किलिंग पर आधारित थी जो मराठी की हिट फिल्म सैराट का हिंदी रीमेक थी।

और पढ़ेंः 5 साल बाद कमबैक कर रही ये टीवी एक्ट्रेस, शो ‘शादी मुबारक’ का फर्स्ट प्रोमो आउट


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये