Vindu Dara Singh Birthday: हनुमान से बिग बॉस विजेता तक

आज, हम एक बहुमुखी अभिनेता विंदू दारा सिंह का जन्मदिन मनाते हैं, जिन्होंने भारतीय मनोरंजन उद्योग में अपनी जगह बनाई है. 6 मई, 1964 को वीरेंद्र सिंह रंधावा के रूप में जन्मे विंदू प्रसिद्ध पहलवान से अभिनेता बने दारा सिंह के बेटे हैं...

New Update
From Hanuman to Bigg Boss Winner Vindu Dara Singh Birthday
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

आज, हम एक बहुमुखी अभिनेता विंदू दारा सिंह का जन्मदिन मनाते हैं, जिन्होंने भारतीय मनोरंजन उद्योग में अपनी जगह बनाई है. 6 मई, 1964 को वीरेंद्र सिंह रंधावा के रूप में जन्मे विंदू प्रसिद्ध पहलवान से अभिनेता बने दारा सिंह के बेटे हैं.

विंदू दारा सिंह ने फराह नाज़ के साथ अपनी शादी से पहले पिता दारा सिंह की  सलाह को याद किया: 'एहसास हुआ कि वह सही थे...' - फ़र्स्टपोस्ट

Karan (1994)

हिंदी से पंजाबी सिनेमा तक: विंदू दारा सिंह का बहुमुखी करियर

विंदू का करियर 1994 में हिंदी फिल्म "करण" से शुरू हुआ और जल्द ही उन्होंने 1996 में "रब दियां राखं" के साथ पंजाबी सिनेमा में कदम रखा. जबकि मुख्य रूप से उनकी सहायक भूमिकाओं के लिए जाना जाता है, उन्होंने "गर्व," "मुझसे शादी करोगी," "पार्टनर," और "सन ऑफ सरदार" जैसी फिल्मों में लगातार सिल्वर स्क्रीन पर धूम मचाई है.

Vindu Dara Singh Birthday Vindu Dara Singh Unknown Facts his first marriage  with Farah Naaz and Controversy | Vindu Dara Singh Birthday: 6 साल में ही  टूट गई थी फराह से शादी,

अपने पिता के नक्शेकदम पर चलते हुए, विंदू ने टेलीविजन श्रृंखला "जय वीर हनुमान" में भगवान हनुमान की प्रतिष्ठित भूमिका निभाई. उन्होंने विविध टेलीविजन परियोजनाओं को भी अपनाया, "शश...कोई है" जैसे शो में एक पर्यवेक्षक की भूमिका निभाई और "ब्लैक" में अपनी नाटकीय प्रतिभा का प्रदर्शन किया.

Bigg Boss Season 3 Web Series (2009) | Release Date, Review, Cast, Trailer  - Gadgets 360

Vindoo is returning to Bigg Boss! - Rediff.com

विंदू का करियर तब नई ऊंचाइयों पर पहुंच गया जब वह रियलिटी शो "बिग बॉस" सीजन 3 के विजेता बनकर उभरे. उनके करिश्मा और उनके घर वालों द्वारा उन्हें दी गई उपाधि "बड़े दिल वाला" ने दर्शकों के दिलों में उनकी जगह पक्की कर दी.

Vindu Dara Singh On His Divorce With Ex-Wife, Farah Naaz And Life With His  Second Wife, Dina Umarova

प्रोफेशनल उपलब्धियों के अलावा विंदू की निजी जिंदगी भी काफी सुर्खियों में रही है. उन्होंने पहले अभिनेत्री फराह नाज़ से शादी की थी और बाद में उन्हें रूसी मॉडल दीना उमारोवा से प्यार हो गया.

जैसा कि विंदू दारा सिंह एक और वर्ष का जश्न मना रहे हैं, हम मनोरंजन जगत में उनके योगदान, शैलियों के बीच परिवर्तन करने की उनकी क्षमता और उनकी विरासत को सहजता से आगे बढ़ाने की सराहना करते हैं. हम उन्हें खुशी, निरंतर सफलता और आने वाले वर्षों में कई और आकर्षक प्रदर्शनों से भरे जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हैं.

Read More:

बॉबी ने सनी को बताया स्ट्रांग,बताया गुस्से में झटके से तोड़ी थी खिड़की

पहली नज़र में राम गोपाल वर्मा को नहीं लगा था ऋतिक रोशन बन पाएंगे हीरो?

जान्हवी कपूर को थेपला और परांठे खाते समय आई मां श्रीदेवी की याद

कपिल शर्मा का नेटफ्लिक्स पर शो हुआ खत्म, जल्द आएगा दूसरा सीजन

Latest Stories