कबीर सिंह को प्रीति के लिए Gurugram Traffic Police की नसीहत, कहा – ‘खुद बचोगे तभी तो प्रीति को बचाओगे’

1 min


0
शाहिद की फिल्म कबीर सिंह के ज़रिए Gurugram Traffic Police ने की लोगों से हेलमेट पहनने की अनूठी अपील

हेलमेट हमारी सेफ्टी के लिए है, और लोगों को ये बात समझाने की कोशिश ट्रैफिक पुलिस लगातार करती रहती है। लेकिन इस बार गुरूग्राम ट्रैफिक पुलिस(Gurugram Traffic Police) ने जो तरीका अपनाया वो वाकई बेहद ही अनूठा है। इस बार ट्रैफिक पुलिस ने शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह(Kabir Singh) का सहारा लेते हुए लोगों को ये बात समझाने की कोशिश की है।

अगर आपने शाहिद कपूर(Shahid Kapoor) की कबीर सिंह देखी है तो होली के दौरान बुलेट मोटरसाइकिल पर प्रीति के हॉस्टल जाते कबीर सिंह वाला सीन तो आपको याद ही होगा। इस सीन में बुलेट पर सवार शाहिद कपूर बिना हेलमेट के नज़र आते हैं। अब गुरूग्राम ट्रैफिक पुलिस(Gurugram Traffic Police) की क्रिएटिविटी तो देखिए। उन्होने शाहिद को हेलमेट पहनाकर एक मीम बना दिया जिसे उन्होने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर भी कर दिया है। इस मीम पर उन्होने कैप्शन भी दिया है। लिखा है – जब खुद बचोगे, तभी प्रीति को बचा पाओगे। और नीचे लिखा – Always Wear a Helmet While Driving. अब हेलमेट को लेकर ट्रैफिक पुलिस की ऐसी अपील हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं। वही इस ट्वीट में ट्रैफिक पुलिस ने कियारा आडवाणी(Kiara Advani) और शाहिद कपूर को भी टैग किया है।

ट्वीटर पर आ रहे हैं मज़ेदार रिप्लाई

लेकिन रुकिए जनाब..बात बस इतनी भर नहीं है। गुरूग्राम ट्रैफिक पुलिस(Gurugram Traffic Police) ने तो लोगों में हेलमेट पहनने को लेकर जागरूकता लाने के उद्देश्य से ये मीम बनाया। लेकिन इस ट्वीट को एक नया एंगल मिलता भी नज़र आ रहा है। गुरूग्राम ट्रैफिक पुलिस के इस ट्वीट पर कई मज़ेदार रिप्लाई आ रहे हैं जिनमें से एक रिप्लाई रोहिणी सिंह नाम की ट्विटर यूज़र का भी है। इनके रिप्लाई की खास बात ये है कि इसे स्वरा भास्कर का भी समर्थन मिला है।

दरअसल ट्रैफिक पुलिस ने लोगों को “जब खुद बचोगे तभी तो प्रीति को बचा पाओगे” ये कैप्शन देते हुए हेलमेट पहनने की नसीहत दी तो रोहिणी सिंह नाम की ट्विटर यूज़र ने इस पर लिखा कि “पर प्रीति को इन्ही से बचना है” अब इस ट्वीट को अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने भी लाइक किया है।

क्यों की गई कबीर सिंह जैसे लड़कों से बचने की बात?

आपको बता दें कि साल 2019 में आई बॉलीवुड फिल्म कबीर सिंह ने काफी हंगामा मचा दिया था। कबीर सिंह एक ऐसा किरदार था जो अपने मन मुताबिक जिंदगी जीता है। कॉलेज का टॉपर है लेकिन गुस्से पर उसका काबू नहीं। जिस लड़की से प्यार करता है उस पर अपना पूरा हक समझता है। उस पर चिल्लाता है और हाथ भी उठा देता है। उसे पाने की पूरी कोशिश करता है। जब लड़की की शादी कहीं और हो जाती है तो नशे की लत में पूरी तरह डूब जाता है। खैर, किरदार जो भी रहा हो लेकिन कबीर सिंह के इस किरदार पर गुरूग्राम ट्रैफिक पुलिस की ये मुहिम वाकई काबिले तारीफ है।

और देखेंः ‘कबीर सिंह’ फिल्म के डायरेक्टर संदीप रेड्डी फंसे अपनी ट्वीट की वजह से


0 Comments

Leave a Reply