हंसल मेहता डायरेक्ट करेंगे कानपुर वाले गैंगस्टर विकास दुबे पर बन रही वेब सीरीज

1 min


हंसल मेहता विकास दुबे

हंसल मेहता डायरेक्ट करंगे विकास दुबे पर बन रही वेब सीरीज

कुछ समय पहले ही उत्तर प्रदेश पुलिस ने ईनामी गैंग्स्टर विकास दुबे का एनकाउंटर कर दिया था, ये काफी समय तक चलता रहा। खबरों के मुताबिक, इसी गैंगस्टर विकास दुबे पर अब एक वेब सीरीज बनने जा रही है। जिसे जाने माने डायरेक्टर हंसल मेहता डायरेक्ट करेंगे। गौरतलब है कि विकास दुबे पर पांच लाख का भी ईनाम रखा गया था, क्योंकि उसने कानपुर में डीएसपी समेत आठ पुलिसवालों की हत्या की थी। इसके बाद विकास दुबे ने उज्जैन में सरेंडर कर दिया था और पुलिस की गाड़ी में वापस लौटते वक्त विकास दुबे को जुलाई 10 को यूपी पुलिस द्वारा एनकाउंटर में मार गिराया गया था।

हंसल मेहता को मिल चुके हैं कई नेशनल अवॉर्ड

पुलिस के मुताबिक, गाड़ी का एक्सीडेंट हो गया था और विकास दुबे ने भागने की कोशिश की थी। जिसकी वजह से उसका एनकाउंटर कर दिया गया था। जिसके बाद पुलिस की काफी आलोचना भी हुई थी। वहीं, अब इस गैंग्स्टर पर एक वेब सीरीज बनने जा रही है। जिसका डायरेक्शन हंसल मेहता कर रहे हैं। आपको बता दें, कि हंसल मेहता इससे पहले अलीगढ़, ओमेर्टा और शाहिद जैसी कई बेहतरीन फिल्मों को डायरेक्ट कर चुके हैं। इन फिल्मों की क्रिटिक्स ने काफी तारीफ की थी। इसके अलावा हंसल मेहता को फिल्म शाहिद के लिए नेशनल अवॉर्ड भी मिल चुका है।

विकास दुबे पर बन रही वेब सीरीज के बारे में बात करते हुए हंसल ने कहा, कि वे इस सब्जेक्ट को संवेदनशीलता के साथ अप्रोच करेंगे। ये हमारे दौर के समय की सच्चाई कहती है जहां पॉलिटिक्स, क्राइम और कानून बनाने वालों के बीच नेक्सस देखने को मिलता है। मुझे इस वेबसीरीज में एक बेहतरीन पॉलिटिकल थ्रिलर दिख रही है और इस कहानी को कहना काफी दिलचस्प होगा। अभी मैं इस विषय के बारे में ज्यादा कुछ नहीं कह सकता हूं लेकिन इतना जरूर है कि इस सब्जेक्ट पर संवेदनशीलता और जिम्मेदारी के साथ काम किया जाएगा।

ये भी पढ़ें- मुंबई पुलिस ने किया दावा, रैपर बादशाह ने 72 लाख में खरीदे करोड़ों फेक फॉलोअर्स


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये