दुनिया भर में नंबर 1 ट्रेंड बनी ‘हसीन दिलरुबा’; अपनी शानदार कहानी और शानदार प्रदर्शन के साथ सोशल मीडिया पर वाह वाही बटोर रही है फ़िल्म।

1 min


हसीन दिलरुबा ने शुक्रवार को नेटफ्लिक्स पर धूम मचा दी और यह पहले ही प्लेटफॉर्म पर सबसे ज्यादा ट्रेंड करने वाली फिल्म बन गई है। भारत, संयुक्त अरब अमीरात, कनाडा, बांग्लादेश और कई अन्य देशों में फिल्म महीने के लिए सबसे ज्यादा ट्रेंड होने वाली बन गई है। इसे बार-बार देखा जा रहा है और लोग इस रोमांचक थ्रिलर को खूब पसंद कर रहे हैं।

आनंद एल राय और उनके कलर येलो प्रोडक्शंस हमेशा भारत के छोटे शहरों से महान कहानियां लेकर आए हैं। न्यूटन, तुम्बाड, मनमर्जियां, शुभ मंगल सावधान, और अब हसीन दिलरुबा – एक के बाद एक उन्होंने हमें बेहतरीन कहानियां दी हैं। हसीन दिलरुबा के साथ उन्होंने अपने रोमांचकारी कथानक, अलंकृत प्रदर्शन और अनूठी कहानी के साथ फिर से लोगों का दिल जीत लिया है।

दर्शकों को विशेष रूप से कलाकारों के परफॉर्मेंस से प्यार हो गया है। तापसी पन्नू ने एक बार फिर एक स्टार कलाकार के रूप में अपनी काबिलियत साबित की है। उसने इतना गहन किरदार निभाया है और इसे बिल्कुल भरोसेमंद बना दिया है। विक्रांत मैसी ने बहुत ही जटिल किरदार को इतनी सहजता और चालाकी से निभाया है, कि वह आपका दिल जरूर जीत लेगा। हर्षवर्धन राणे का भी एक शानदार किरदार है और उन्होंने बखूबी साथ निभाया है।

मास्टर स्टोरीटेलर कनिका ढिल्लों की लेखनी की हर कोई तारीफ कर रहा है। उन्होंने जिस तरह से अंत तक थ्रिल फैक्टर को बनाए रखा है, वह लोगों को बांधे रखता है। जिस तरह से कहानी सामने आती है, लोग उसे पसंद करते हैं क्योंकि यह सभी को अपनी सीट से जोड़े रखती है। इसे जोड़ने के लिए, निर्देशक विनील मैथ्यू ने जिस तरह से कहानी को परदे पर पेश किया है, उसके बारे में लोग गदगद हो रहे हैं। यह आपको पूरे समय विचारों में रखता है, और जब क्लाइमैक्स सामने आता है तो यह आपको एक शानदार अनुभव देता है।

हसीन दिलरुबा पूरे सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही है और हर गुजरते दिन के साथ दर्शक इसे पसंद कर रहे हैं।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये