हसीन दिलरुबा ने सभी सितारों का दिल जीता, देखें कैसे दिनेश पंडित ने अपने साथी कलाकारों को धन्यवाद कहा।

1 min


जब से हसीन दिलरुबा नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है तब से यह शहर में चर्चा का विषय बना हुआ है। इस शुक्रवार को रिलीज़ हुई, यह न केवल भारत में बल्कि अन्य देशों में संयुक्त अरब अमीरात, कनाडा और बांग्लादेश में भी मंच पर सबसे ज्यादा ट्रेंडिंग फिल्म बन गई है।

हसीन दिलरुबा ने अपनी आकर्षक कथानक, शानदार प्रदर्शन और रोमांचकारी अनुभव से दर्शकों का दिल जीत लिया है। जिस बात ने सबका ध्यान खींचा वह कोई और नहीं बल्कि दिनेश पंडित हैं!

हसीन दिलरुबा की तारीफ में कई बी-टाउन सेलिब्रिटी ने लिखा और पोस्ट किया अभिनेत्री, सोनाक्षी सिन्हा ने लिखा, “आखिरकार, देखा और अच्छी तरह से आनंद लिया। आप कितने अच्छे थे तापसी, विक्रांत?! अच्छा किया, टीम #HaseenDillruba,” जबकि दीया मिर्जा ने फिल्म देखने के बाद आश्चर्य व्यक्त किया और कहा, “बाप रे।”

आयुष्मान खुराना ने भी अपने इंस्टाग्राम पर लिखा, “वाह! तापसी, विक्रांत, हर्षवर्धन, @polyvinyl, और Maverik लेखक कनिका क्या फिल्मे बना रहे हो @anandlrai सर।”

जबकि रकुल प्रीत ने कहा, “एंजॉय किया #HaseenDilruba अ लॉट तापसी यु टोटा कमाल कर दिया, कनिका क्या शानदार लिखा है। इसे है लगे रहो और विक्रांत उत्कृष्ट प्रदर्शन ,हर्ष फैब फैब! विनिल फिल्म आयी,” विक्की कौशल ने लिखा।, “किसी चटपटे क्राइम नॉवेल की तरह… मज़्ज़ेदार।”

दिलचस्प बात यह है कि फिल्म की लेखिका कनिका ढिल्लों ने दिनेश पंडित के स्टाइल में अपने इंडस्ट्री के दोस्तों को धन्यवाद दिया और लिखा, “पंडित जी कहते हैं- जब आपके सहकर्मी आपके काम की प्रशंसा करे तो हैं तो दिल में उसके नाम का एक लाल गुलाब खिल जाता है। बस वही गुलाब आपको भेज रहे हैं। इस लाल गुलाब में टीम #हसीन दिलरुबा की तरफ से एक गुलाबी झप्पी भी है!”

इस बीच, तापसी ने भी उसी को रीट्वीट किया और अपने साथी कलाकारों को धन्यवाद दिया। फिल्म की सराहना करते हुए, पटकथा लेखक कोना वेंकट ने कहा, “मुझे यह अद्भुत फिल्म पसंद आयी। तापसी ने तो गजब करदिया है! हर एक्टर से शानदार प्रदर्शन… विशेष रूप से विक्रांत मेस्सी से और मैं हर्ष के लिए वास्तव में खुश हूं! टीम को बधाई।”

कनिका के दिलकश डायलॉग्स और दिलचस्प कहानी की सभी तारीफ कर रहे हैं। तापसी पन्नू और विक्रांत मैसी अपने जटिल किरदारों पर अपनी कमान के लिए वाहवाही बटोर रहे हैं।

विनील मैथ्यू द्वारा निर्देशित, रोमांचक थ्रिलर फ़िल्म आनंद एल राय, हिमांशु शर्मा, भूषण कुमार और कृष्ण कुमार द्वारा निर्मित है।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये