Kangana Ranaut के किसान आंदोलन पर किए ट्वीट का, हिमांशी ने दिया करारा जवाब

1 min


Kangana Ranaut and Himanshi Khurana
  • किसान आंदोलन को लेकर कंगना रनौत(Kangana Ranaut) ने किया ट्वीट
  • हिमांशी खुराना(Himanshi Khurana) ने कंगना के ट्वीट का दिया जवाब
  • हिमांशी की स्टोरी हुई वायरल

एक्ट्रेस कंगना रनौत(Kangana Ranaut) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. अकसर वह हर एक मुद्दे को लेकर सोशल मीडिया पर लिखती रहती हैं. अब एक बार फिर से कंगना अपने ट्वीट की वजह से सुर्खियां बटोर रही है. उन्होंने कहा कि किसान के नाम पर हर कोई अपनी रोटी सेक रहा है.

कंगना रनौत(Kangana Ranaut) ने लिखा कि “शर्मनाक…किसान के नाम पर हर कोई अपनी रोटियां सेक रहा है. आशा है कि सरकार किसी एंटी नेशनल एलिमेंट को इस मौके का फायदा उठाने देंगे और टुकड़े गैंग को दूसरा शाहीन बाग ना बनाने दें.” कंगना का यह ट्वीट काफी वायरल हुआ है.

इसपर लोगों ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है. बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट हिमांशी खुराना(Himanshi Khurana) ने कंगना के इस ट्वीट का जवाब दिया है. वह कहती हैं कि बात को गलत एंगल देना कोई कंगना रनौत से सीखे.

Himanshi replied on Kangana Ranaut''s tweet

हिमांशी खुराना(Himanshi Khurana) ने कंगना रनौत(Kangana Ranaut) के ट्वीट का स्क्रीनशॉट को अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है. इसके साथ हिमांशी लिखती है- “तो अब ये स्पोकपर्सन बन चुकी हैं. बात को गलत एंगल देना इनसे सीखे कोई, ताकि कल को ये लोग कुछ करे, पहले ही लोगों में वजह फैला दिया कि क्यों दंगे होंगे.” वह आगे लिखती हैं, “सरकार से पंजाबी खुश नहीं थे. अब अगर सीएम साहूब कुछ करते तो खुद ठंड में सड़कों पर ना निकलते.”

हिमांशु खुराना(Himanshi Khurana) की यह स्टोरी काफी वायरल हो रही है.


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये