रानू मंडल से किनारा करते दिखे हिमेश रेशमिया, सवाल पूछे जाने पर कहा- मैं उनका मैनेजर नहीं हूं

1 min


Himesh reshammiya

रानू मंडल

सोशल मीडिया सेंसेशन रानू मंडल को हिमेश रेशमिया ने जबसे अपनी फिल्म ‘हैप्पी हार्डी हीर’ में ब्रेक दिया, जबसे वो अक्सर ही किसी व किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। इधर बीच तो उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल भी किया जा रहा है। सोशल मीडिया पर रानू मंडल के लिए सेल्फी ना खिंचवाने, फैंस के सामने एटीट्यूड दिखाने और फैशन शो में ओवर मेकअप करवाने से लेकर कई सारी ट्रोलिंग शिकायतें हैं। वहीं, अब हैरान करने वाली बात तो ये है कि उन्हें ब्रेक देने वाले हिमेश रेशमिया भी अब उनसे किनारा करते हुए नजर आ रहे हैं।

क्या मैं उनका मैनेजर हूं- हिमेश रेशमिया

दरअसल, हिमेश हाल ही में मुंबई में हुए एक कार्यक्रम में लाइव परफॉर्मेंस देने के लिए पहुंचे थे। कार्यक्रम खत्म होने के बाद जब हिमेश से रानू मंडल के बारे में पूछा गया तो उनका जवाब बड़ा ही अजीब था। हिमेश ने पहले तो कह दिया कि क्या मैं उनका मैनेजर हूं, जो आप उनके बारे में मुझसे पूछ रहे हैं। अगले सवाल पर हिमेश ने कहा कि इंडस्ट्री में ब्रेक मैंने सिर्फ रानू मंडल को नहीं, कई सारे सिंगर्स को दिया है, जिसमें उन्होंने आर्यन, दर्शन ,शैनन, पलक मुच्छल से लेकर कइयों के नाम गिना दिए।

मुझसे ना पूछो, रानू से ही जवाब मांगो- हिमेश रेशमिया

जब हिमेश रेशमिया से पूछा गया कि क्या आप किसी और गाने में रानू को लेने वाले हैं तो हिमेश ने कहा कि उनका गाना काफी बढ़िया है। वह कई और म्यूजिक डायरेक्टर्स और प्रोड्यूसर से बात करेंगे कि रानू को गाना मिले, क्योंकि उनकी आवाज अच्छी है। जब हिमेश से रानू की ट्रोलिंग पर सवाल पूछा गया तो हिमेश ने कहा कि पिछले काफी समय से मेरी तो कोई ट्रोलिंग नहीं हुई है। हां रानू की सेल्फी वाली ट्रोलिंग के बारे में वह जानते हैं। बेरुखे अंदाज में उन्होंने आगे कहा कि उसके बारे में आप मुझसे ना पूछो, रानू से ही जवाब मांगो।

और पढ़ें- दुलकर सलमान ने कहा- इंटीमेट सीन करते वक्त मेरे हाथ कांपते हैं

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

SHARE

Sangya Singh