हिना खान की फिल्म ‘हैक्ड’ इस दिन होगी रिलीज़, ऐसा होगा किरदार

1 min


Hina Khan

एक्ट्रेस हिना खान ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘हैक्ड’ की शूटिंग पूरी कर ली है। फिल्म रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है। ये फिल्म 31 जनवरी, 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म को विक्रम भट्ट ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में डिजिटल और सोशल मीडिया के नेगेटिव पहलुओं के बारे में दिखाया जाएगा।

इस फिल्म में साइबर क्राइम के बारे में दिखाया जाएगा। साथ ही इस बात की भी चेतावनी दी जाएगी कि सोशल मीडिया में अपनी हर छोटी-बड़ी बातों को साझा करना किस हद तक हानिकारक हो सकता है।

हिना खान फिल्म में एक फैशन मैग्जीन के संपादक के तौर पर नजर आएंगी। फिल्म में हिना का किरदार काफी ग्लैमरस है। फिल्म को अमर पी. ठक्कर और कृष्णा भट्ट ने प्रोड्यूस किया है। इस फिल्म में रोहन शाह, मोहित मल्होत्रा और सिड मक्कड़ भी अहम रोल में हैं।

हिना खान के वर्क फ्रंट की बात करें, तो इन दिनों वह कई प्रोजेक्ट्स की शूटिंग कर रही हैं। हिना खान ने फिल्म लाइन्स, विश लिस्ट और कंट्री ऑफ ब्लाइट की शूटिंग पूरी कर ली है। इसके अलावा वह हंगामा प्ले की अपकमिंग वेब सीरीज डैमेज्ड 2 में मुख्य भूमिका निभाती नजर आएंगी। इसमें वह एक्टर अध्ययन सुमन के अपोजिट दिखेंगी।

और पढ़ें- निर्माता बनीं कंगना रनौत, जल्द करेंगी फिल्म की घोषणा

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

SHARE

Sangya Singh