हिना खान और प्रियांक शर्मा के म्यूजिकल वीडियो ‘रांझणा’ की पोस्ट लॉन्च पार्टी

1 min


0
Hina Khan & Priyank Sharma's Musical Film, Raanjhana Will Take Your Breathe Away!

हिना खान

टीवी एक्ट्रेस हिना खान और प्रियांक शर्मा की दोस्ती तो किसी से नहीं छिपी है। दोनों की बॉन्डिंग की चर्चा तो बिग बॉस सीजन 11 से जारी है। अब इसी कड़ी में हिना और प्रियांक अरिजीत सिंह के रोमांटिक ट्रैक रांझणा में एक साथ नजर आ रहे हैं। गाने में हिना और प्रियांक रोमांस करते नजर आ रहे हैं उसके बाद अलग हो जाते हैं।

Hina Khan & Priyank Sharma
Hina Khan & Priyank Sharma

हिना खान और प्रियांक शर्मा के म्यूजिक वीडियो के रिलीज के बाद अब गाने की पोस्ट लॉन्च पार्टी आयोजित की गई। इस मौके पर हिना ने कहा, “यह सबसे चुनौतीपूर्ण शूटिंग में से एक था लेकिन वीडियो रोमांस से लेकर दर्द तक सभी भावनाओं के साथ एक फिल्म है, जो इस परियोजना का सबसे रोमांचक हिस्सा है। आम तौर पर एक फिल्म में ऐसी पटकथा लिखने के लिए कुछ घंटों का समय होता है लेकिन यहाँ हमारे पास सिर्फ पाँच मिनट थे। जब आप किसी ऐसे व्यक्ति के साथ काम कर रहे होते हैं, जिसके साथ आप पहले से ही एक शानदार तालमेल बिठाते हैं, तो काम और भी मज़ेदार हो जाता है और प्रियांक और मुझे इस गाने की शूटिंग के दौरान कुछ बेहतरीन यादें मिली हैं। मेरे लिए यह आवाज निश्चित रूप से मेरे दिल के करीब है। “

Hina Khan & Priyank Sharma
Hina Khan & Priyank Sharma

प्रियांक ने कहा, “रांझणा की शूटिंग पूरी तरह से एक अद्भुत अनुभव था! यह गीत अपने आप में एक ऐसी अवधारणा के साथ भावनात्मक रूप से बहुत सुंदर है, जिसे बहुतों ने नहीं छुआ है, जिसने इसे शूट करने के लिए और भी अधिक पेचीदा बना दिया। पूरी टीम ने अनुभव का अनुभव किया। गाने की शूटिंग हमारे लिए बहुत आरामदायक है। हालांकि हिना के साथ शूटिंग करना मजेदार था, जो एक अच्छे दोस्त हैं, गाने के कुछ हिस्सों को एक साथ रखना भी इसके कॉन्सेप्टुलाइजेशन के कारण काफी चुनौती भरा था, लेकिन फिर से हमारे अद्भुत निर्देशकों और क्रू की मदद से, यह सब काफी सहजता से गुजरा।”

हिना खान
हिना खान & Priyank Sharma

और पढ़ें- फिल्म दबंग 3 का क्लाइमेक्स सीन पत्थर की खदान में हुआ था शूट

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Mayapuri