Akshay Kumar : मुझे कुछ बोलने से पहले, मेरी फिल्म की कमाई देख लो

1 min


Housefull 4 : Box Office Collection
हाउसफुल 4 इस वक़्त, मिशन मंगल, केसरी, 2.0 और गोल्ड के बाद लगातार अक्षय कुमार की यह पांचवी फिल्म है जो 100 करोड़ क्लब में शामिल हो चुकी है. फिल्म ने मात्र 10 दिनों में 150 करोड़ की कमाई कर ली है. यह फिल्म हाउसफुल फ्रैंचाइज़ी की सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म भी बन चुकी है.

हाउसफुल 4 का निर्देशन ” फरहद सामजी ” ने किया है. अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, बॉबी देओल, कृति सेनन, कृति खरबंदा, पूजा हेगड़े और चंकी पाण्डेय फिल्म में मुख्य किरदार निभाते नज़र आ रहे हैं. फिल्म में नवाज़ुद्दीन भी कुछ समय के लिए नज़र आ रहे हैं. फिल्म पुनर्जन्म के ऊपर आधारित है.

एक तरफ, हाउसफुल 4 को जितना जनता ढेर सारा प्यार दे रही है तो दूसरी तरफ फिल्म क्रिटिक्स इस फिल्म की आलोचना कर रहे हैं. क्रिटिक्स ने तो यहाँ तक कह दिया कि फिल्म की कमाई के सभी आंकड़े गलत हैं. क्रिटिक्स  यह भी कहा कि फिल्म में लॉजिक की काफी कमी है.

इतनी सारी बातों के बीच अब अक्षय कुमार ने भी अपनी चुप्पी तोड़ी है. उनसे पूछे जाने पर उन्होंने कहा – ” बॉक्स ऑफिस वाले मेरे रिश्तेदार तो है नहीं कि कोई गलत कमाई या उसे बढ़ा चढ़ा कर बताएगा मेरे लिए. ”

” मैं सभी क्रिटिक्स की इज्ज़त करता हूँ और उन्होंने जो भी भला बुरा कहा है, अब यह तो वही सही से बता सकते हैं कि क्यूँ कहा है. मैं तो बस अपना काम करना जानता हूँ. कॉमेडी करना सबके बस की बात नहीं है और यह सबको पसंद आये यह भी ज़रूरी नहीं है. लेकिन हमारे देश कॉमेडी को अवार्ड्स और क्रिटिकल सेंस में इतनी तवज्जु नहीं दी जाती है जो की एक चिंता का विषय है. खैर ! अंत में फिल्म के आंकंडे मायने रखते हैं और वही सब बताते हैं, मुझे ज्यादा कुछ कहने की ज़रुरत नहीं है ” – अक्षय कुमार

View this post on Instagram

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)


Like it? Share with your friends!

Amit Rao

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये