कृष-4 में डबल नहीं बल्कि 4 अलग-अलग किरदार में नजर आएंगे ऋतिक रोशन ?

1 min


कृष-4 ऋतिक रोशन

कृष-4 में ऋतिक रोशन 4 अलग-अलग किरदारों में दिखाई देंगे

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन इन दिनों अपनी सुपरहीरो सीरीज कृष 4 की तैयारियों में लगे हुए हैं। ऋतिक रोशन के फैंस भी उन्हें एक बार फिर से सुपरहीरो अवतार में देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। आपको बता दें, कि कोरोना वायरस लॉकडाउन के बीच फिल्म की स्क्रिप्ट में जो भी कमियां थी वो पूरी कर ली गई हैं। कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि फिल्म कृष 4 में ऋतिक रोशन डबल रोल में नजर आएंगे। वहीं, अब खबर है कि कृष-4 में ऋतिक रोशन डबल रोल में नहीं, बल्कि 4 अलग-अलग किरदारों में दिखाई देंगे।

लीड एक्ट्रेस का किरदार भी काफी दमदार

जानकारी के मुताबिक, ‘कृष 4 को एक बड़े लेवल पर बनाने की तैयारी की जा रही है। ये सभी के लिए एकदम अलग अनुभव होने वाला है। फिल्म की स्क्रिप्ट को पूरा कर लिया गया है और इस बार ऋतिक जबल रोल में नहीं बल्कि 4 अलग-अलग किरदारों में दिखाई देंगे। इस बार फिल्म में कृष अपने पिता रोहित और ‘कोई मिल गया’ के जादू को वापस लाएगा। बताया जा रहा है कि राकेश रोशन ने फिल्म में अन्य दो ऋतिक को शामिल करने की योजना नहीं बनाई है। वहीं, फिल्म में लीड एक्ट्रेस का किरदार भी काफी दमदार होने वाला है।’

फिल्म का प्री-प्रोडक्शन वर्क शुरू

राकेश रोशन ने बताया है कि वो अभी भी फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं। लेकिन सूत्रों का कहना है कि फिल्म का प्री-प्रोडक्शन वर्क शुरू हो गया है और मेकर्स विदेश में फिल्म का एक हिस्सा शूट करने की योजना बना रहे हैं। बता दें कि ऋतिक रोशन आखिरी बार ‘वॉर’ में नजर आए थे। इस फिल्म में उनके साथ टाइगर श्रॉफ और वाणी कपूर समेत कई कलाकार मुख्य भूमिका में दिखाई दिए थे। फिल्म बॉक्सऑफिस पर सफल रही थी।

ये भी पढ़ें- फेक सोशल मीडिया फॉलोअर्स मामले में दीपिका-प्रियंका से पूछताछ करेगी मुंबई पुलिस

SHARE

Sangya Singh