ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान ने तलाक के 5 साल बाद बताई शादी टूटने की वजह

1 min


sussane_khan_hrithik_roshan

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन और उनकी पत्‍नी सुजैन खान का तलाक हुए 5 साल हो चुके हैं। लेकिन इसके बावजूद भी दोनों अच्छे दोस्त हैं और अक्सर साथ में नजर आते रहते है। आपको बता दें, कि 13 साल तक शादीशुदा जिंदगी बिताने के बाद साल 2014 में इन्होंने आपसी सहमती के बाद यह फैसला लिया कि उन्हें अलग हो जाना चाहिए।

बता दें, कि ऋतिक और सुजैन दोनों बच्चों की परवरिश को लेकर मिलते रहते हैं। इतना ही नहीं, यह दोनों एक-दूसरे हर जगह सपोर्ट भी करते हैं। लेकिन सुजैन खान ने 5 साल के बाद ऋतिक से अलग होने की असली वजह बताई है।

एक इंटरव्‍यू के दौरान ऋतिक रोशन की एक्‍स वाइफ सुजैन खान ने अपने 13 साल के रिश्‍ते को लेकर बताया कि ‘हम लाइफ की एक ऐसी स्‍टेज पर पहुंच गए थे। जहां हमने तय किया था बेहतर यही होगा की हम अलग हो जाएं। एक दूसरे के प्रति अवेयर होना बेहद जरूरी था और इसलिए हम झूठ के सहारे रिश्‍ते में नहीं रहना चाहते थे। लेकिन अलग होने के बाद आज भी एक एक अच्‍छे दोस्‍त हैं।’

सुजैन ने यह भी खुलासा किया, कि ‘भले ही हम बाहर नहीं घूमते लेकिन हमेशा टच में रहते हैं। वहीं, हम अपने इस रिश्‍ते में आए मतभेदों को बच्‍चों से दूर रखकर उनके लिए प्रतिबद्ध हैं। हम एक-दूसरे का सम्‍मान करते हैं।’

आपको बता दें कि सुजैन और ऋतिक अपने बेटों रिधान और रिहान अक्‍सर वेकेशन पर नजर आते रहते हैं। वहीं ऋतिक रोशन के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्‍द ही अपनी बायोपिक फिल्‍म ‘सुपर 30’ से बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये