रितिक रोशन की बहन पश्मीना रोशन हैं अब पूरी तरह तैयार !

1 min


Hritik Roshan & Pashmina Roshan
पश्मीना रोशन :
2020 में हृतिक रोशन की बहन ” पश्मीना रोशन ” बॉलीवुड में कर रही हैं डेब्यू. पश्मीना रोशन, राकेश रोशन के भाई राजेश रोशन ( जो की खुद एक म्यूजिक कंपोजर हैं ) की बेटी हैं.

Pashmina Roshan

कहा जा रहा है कि पश्मीना रोशन एक बेहतरीन थिएटर रंगकर्मी भी हैं. उन्होंने 6 माह बैरी जॉन एक्टिंग स्टूडियो के साथ काम किया है और साथ वो कई नामी गिरामी एक्टर-डायरेक्टर के साथ भी काम कर चुकी हैं. थिएटर अच्छा ख़ासा नाम कमा लेने के बाद अब पश्मीना रोशन बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने को तैयार हैं. यह रोशन खानदान की तीसरी पीढ़ी है जो बॉलीवुड में आज भी कार्यरत है. पश्मीना थिएटर में काफी बेहतरीन अभिनय कर चुकी हैं.

Hritik Roshan & Pashmina Roshan

हृतिक रोशन ने अपना डेब्यू अपने पिता जी राकेश रोशन की ही फिल्म ” कहो न प्यार है ” से किया था. फिल्म ने अपने ज़माने में इंडस्ट्री में खूब धमाल भी मचाया था और दर्शकों द्वारा काफी पसंद की गयी थी और आज बहुत लोगों की पसंदीदा फिल्म मानी जाती है. लेकिन यहाँ नयी बात यह है कि पश्मीना रोशन राकेश रोशन की फिल्म से नहीं बल्कि किसी अन्य डायरेक्टर की फिल्म से अपना डेब्यू करेंगी. कहा जा रहा है कि यह फिल्म बॉलीवुड के किसी बड़े बैनर तले बनेगी. थिएटर के बाद अब फिल्म इंडस्ट्री की भागदौड़ शुरू हो चुकी है.

War Movie

दूसरी तरफ ह्रितक रोशन जिन्होंने बड़े समय के बाद इंडस्ट्री में धमाल मचाना शुरू कर दिया है. इस साल फिल्म सुपर 30 और वार दोनों जम कर बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाई है. सुपर 30 को फिल्म क्रिटिक्स ने भी खूब सराहा है. और इंतज़ार है उनके अगले काम का.


Like it? Share with your friends!

Amit Rao

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये