सुमीत राघवन उर्फ राजेश वागले कहते हैं, “मुझे उम्मीद है कि शाहरुख खान सोनी सब के शो ‘वागले की दुनिया’ में भी कैमियो करेंगे”

1 min


मानसून की खुशियों को बढ़ाते हुए और खुशियों वाली फीलिंग का प्रसार जारी रखते हुए, “वागले की दुनिया- नई पीठ, नए किसी” ने दर्शकों का मनोरंजन करना जारी रखा है। 100 एपिसोड का जश्न मनाने के लिए और दर्शकों को ‘वर्तमान में टेलीविजन पर सबसे अच्छा शो’ घोषित करने के लिए, मुख्य अभिनेता सुमीत राघवन, परिवा प्रणति और नई प्रवेशी अंजू जाधव, जो सुमीत की नई सख्त बॉस के रूप में आती हैं, एक स्पष्ट बातचीत में लगे हुए हैं।

प्रशंसकों द्वारा दिखाई गई सराहना से खुश सुमीत राघवन ने कहा, “दर्शकों को हमसे इतना प्यार करने के कई कारण हैं। इसका श्रेय कहानी और उस माहौल को जाता है जो हम सभी ने सेट पर बनाया है। उपदेशात्मक सामग्री से बचने के लिए एक सचेत निर्णय लेने से लेकर ऑफस्क्रीन अद्भुत बंधन बनाने तक, यह सभी पीढ़ियों के हित में स्क्रीन पर अच्छी तरह से प्रदर्शित होता है। आंजन जी और भारती जी सेट पर आए दिन अपनी मेहनत और प्रेरणा से हमें चौंकाते नहीं हैं। जिस तरह से अंजन जी अपनी सीखी हुई सभी पंक्तियों के साथ इतनी अच्छी तरह से तैयार होकर आते हैं, वह मुझे एक बेहतर अभिनेता बनने के लिए प्रेरित करते है।”

आगे जोड़ते हुए, परिवा प्रणति ने कहा, “मुझे खुशी है कि हम दिन-ब-दिन अधिक से अधिक लोगों को प्रेरित करते रहते हैं। हाल ही में संयुक्त राज्य अमेरिका के एक प्रशंसक ने हमसे संपर्क किया, यह उल्लेख करते हुए कि हमने उन्हें और उनके परिवार के जीवन को कैसे प्रभावित किया है, यह वास्तव में आश्चर्यजनक और अप्रत्याशित था। हम एपिसोड को यथार्थवादी रखना जारी रखते हैं और दैनिक जीवन की बारीकियों से योगदान देते हैं, यह सुनिश्चित करते हुए कि हम हमेशा अपने प्रशंसकों से जुड़े रहें। साथ ही, क्रेडिट की एक बड़ी राशि हमारे बॉन्ड को जाती है जिसे समय के साथ बनाया गया है। हम भोजन, संगीत और ढेर सारे नोक झोक से बंधे हैं। सीनियर वागले भी एक बड़ी भूमिका निभाते हैं। भारती जी सेट पर इतनी ऊर्जा से भरी हैं और हमें हर समय प्रेरित करती रहती हैं।”

आगामी ट्रैक और अधिक रोमांच और उत्साह जोड़ता है। शो में एंट्री पर अंजू जाधव ने कहा, “कियारा तेजवानी एक चरित्र के रूप में एक व्यवसायी व्यक्ति हैं, जो काम के साथ भावनाओं को मिलाने की सराहना नहीं करते हैं। कियारा राजेश वागले के नए बॉस के रूप में शो में प्रवेश करती है, और वह कंपनी को नई ऊंचाइयों पर ले जाने के लिए यहां आई है। भूमिका और शो ने मुझे इस प्रस्ताव को स्वीकार करने के लिए चकित कर दिया। यह मुझे एक साथ कई भावनाओं का पता लगाने की अनुमति देता है। यह भी कुछ ऐसा है जिसे मैंने पहले नहीं खोजा है, और मुझे सच में विश्वास है कि मैं इस अवसर को पाकर धन्य हूं।”

इस बारे में बात करते हुए कि वंदना वागले अन्य सभी बहूओं से अलग हैं जो हम टेलीविजन पर देखते हैं, परिवा प्रणति ने कहा, “एक चरित्र के रूप में वंदना वह है जो उन सभी में परिपूर्ण लगती है जो वह करती है फिर भी कोई ऐसा व्यक्ति है जिसमें उनकी खामियां और खामियां हैं। जिस तरह से कहानियों को बुना जाता है, वही वंदना को सबसे अलग बनाती है। अन्य दोषों को लक्षित न करने की कोशिश करने से लेकर उन्हें सुधारने और उन्हें सामाजिक संदेश के साथ आत्मसात करने तक। वंदना ने अपने परिवार के साथ जिस पूरी केमिस्ट्री को चित्रित किया है, उसकी तुलना किसी अन्य बहू से नहीं की जा सकती है, जो कि वंदना को और अधिक अद्वितीय और विशेष के रूप में परिभाषित करती है।”

कियारा तेजवानी के रूप में शो की तैयारी के बारे में अंजू जाधव ने कहा, “मैंने अपने किरदार को समझने के लिए कुछ फिल्में और सीरीज देखने में समय बिताया है। मैंने जेनिफर विंगेट से भी प्रेरणा मांगी है, जिस तरह से वह अपने नवीनतम हिंदी टेलीविजन शो में खुद को पेश करती हैं, उनकी बॉडी लैंग्वेज और स्टाइल कुछ ऐसा है जिसे मैंने अपने किरदार कियारा के लिए शामिल किया है।”

यह पूछे जाने पर कि वह किस व्यक्तित्व को शो में सहयोग कर सकते हैं, उन्होंने कहा, “किसी दिन, मैं चाहता हूं और आशा करता हूं कि शाहरुख खान भी हमसे मिलने आएंगे और हमारा हिस्सा बनेंगे। यह वरदान होगा। यह बहुत उपयुक्त होगा क्योंकि संयोग से उन्होंने मूल सीरीज में एक कैमियो भी किया था।”

सुमीत राघवन ने निष्कर्ष निकाला, “शो ने मुझे हमेशा चकित किया है, तब भी जब मैं एक बच्चा था। मुझे अभी भी इसे देखना याद है। आज भी, जब हम शूटिंग कर रहे हैं, मैं यह सुनिश्चित करना चाहता हूं कि हम अपना सर्वश्रेष्ठ देना जारी रखें और महत्वपूर्ण और प्रासंगिक विषयों को हाइलाइट करें। हमारे द्वारा लाए जाने वाले सामाजिक मुद्दों का हमारे दर्शकों के बीच इतना अधिक प्रभाव पड़ता है, और यह वास्तव में हमें आश्वस्त करता है कि हम अपना सर्वश्रेष्ठ दैनिक दे रहे हैं।”

अंजन श्रीवास्तव और भारती आचरेकर भी मुख्य भूमिकाओं में हैं, यह शो लगातार दिल जीत रहा है और अपनी कहानी के लिए नए पहलुओं की खोज कर रहे है। मौजूदा एपिसोड दर्शकों को कियारा तेजवानी (अंजू जाधव) की एंट्री के साथ टेलीविजन स्क्रीन से जोड़े रखने का वादा करता है, जिसे राजेश वागले (सुमीत राघवन) के नए बॉस के रूप में देखा जाता है। जहां राजेश और उनका परिवार उन पर आने वाली विभिन्न बाधाओं को दूर करना जारी रखता है, वहीं पात्र अपने जीवन के केंद्र में मूल्यों को बनाए रखते हैं।

देखिए वागले की दुनिया हर सोमवार-शुक्रवार रात 9 बजे सिर्फ सोनी सब पर

SHARE

Mayapuri