योग को बढ़ावा देने के लिए अनुष्का शर्मा आयुष मंत्रालय संग करेंगी ये काम

1 min


अनुष्का शर्मा आयुष मंत्रालय

अनुष्का शर्मा लोगों को योग करने के फायदे के बारे में बताएंगी

21 जून को अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के लिए सरकार ने तैयारियां तेज कर दी हैं। सरकार के इस काम में इस बार बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा भी उनका साथ देने वाली हैं। दरअसल, आयुष मंत्रालय ने अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस से पहले लोगों के बीच योग को बढ़ावा देने के लिए बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा को चुना है। अब अनुष्का शर्मा योग दिवस से पहले लोगों को योग के लिए जागरुक कर रही हैं। हाल ही में आयुष मंत्रालय की ओर से ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया गया है। जिसमें बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा लोगों को योग करने के फायदे के बारे में बता रही हैं।

#MyLifeMyYoga

आयुष मंत्रालय ने इस वीडियो को शेयर करने के साथ ही उसके कैप्शन में लिखा है, ‘चलिए हम सब मिलकर एक बेहतर और शांत कल के लिए योग का अभ्यास करते हैं। #MyLifeMyYoga वीडियो ब्लॉगिंग प्रतियोगिता में भाग लें, और अपनी एंट्रीज हमें भेजें। जमा करने के लिए अंतिम तारीख 21 जून 2020 है। #mygovindia #pibindia #AnushkaSharma’।

योग हमें बांधता नहीं है, ये हमें मुक्त करता है

अनुष्का शर्मा, आयुष मंत्रालय की ओर से शेयर किए गए वीडियो में कह रही हैं, ‘योग एक कानून है और ये हमें बताता है कि हमारे जीवन को कैसे उदार बनाया जाए। योग हमें बांधता नहीं है, ये हमें मुक्त करता है। इसलिए की हम इस दुनिया के सभी प्राणियों को प्रेम और शांति की भावना से देख सकें। 21 जून को अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर योग का अभ्यास करके शांति और प्रेम का संदेश फैलाने की शुरुआत करें’।

बता दें कि अनुष्का शर्मा के प्रोडक्शन में बनी अपकमिंग फिल्म ‘बुलबुल’ नेटफ्लिक्स रिलीज होने के लिए बिलकुल तैयार है। ये एक हॉरर फिल्म है। अन्विता दत्त द्वारा लिखित और निर्देशित इस फिल्म में तृप्ति डिमरी, अविनाश तिवारी, राहुल बोस, पाओली डैम और परमब्रत चटर्जी मुख्य भूमिकाओं में हैं।

ये भी पढ़ेंनोरा फतेही ने गर्मी सॉन्ग पर किया जबरदस्त डांस, वीडियो हो रहा वायरल

SHARE

Sangya Singh