Dhruv-Tara : Ishaan Dhawan अपने काम में खुश रहने की कोशिश करते हैं

2020 में वेब सीरीज 'बेबाकी' से अपने करियर की शुरुआत करने वाले ईशान धवन ने 2021 में स्टार प्लस के सीरियल 'ज़िन्दगी मेरे घर आना' से टेलेविज़न इंडस्ट्री में एंट्री ली. इसके बाद ईशान ने 'गुड़ से मीठा इश्क' में नील खुराना का किरदार निभा कर दर्शकों का दिल जीता...

New Update
Dhruv Tara | Dhruv Aka Ishaan Dhawan On Playing New Character, Fans Love, 300 Episodes & More
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

2020 में वेब सीरीज 'बेबाकी' से अपने करियर की शुरुआत करने वाले ईशान धवन ने 2021 में स्टार प्लस के सीरियल 'ज़िन्दगी मेरे घर आना' से टेलेविज़न इंडस्ट्री में एंट्री ली. इसके बाद ईशान ने 'गुड़ से मीठा इश्क' में नील खुराना का किरदार निभा कर दर्शकों का दिल जीता. बता दें ईशान सोनी सब के सीरियल 'ध्रुव-तारा' में डॉक्टर ध्रुव सक्सेना का किरदार निभा कर लोगों का दिल जीत रहे हैं.

इस शो में आपको अलग अलग तरह के किरदार निभाने का मौका मिला है जिसे ऑडियंस ने भी पसंद किया है. आप इस फेज को कितना एंजॉय कर रहे हैं?

ये फेज के बारे में नहीं है इसलिए मै इसको फेज तो नहीं कहूंगा. मुझे पूरा शो अच्छा लगता है. पुरे शो के जितने भी फेजेज रहें हैं वो सभी मुझे अच्छे लगे हैं. ये जर्नी भी मुझे बहुत अच्छी लगी. मै यही कोशिश करता हूँ कि मै ज्यादा से ज्यादा अपने काम में खुश रह सकूं. 

Dhruv Tara

इस किरदार को निभाने में आपको चैलेंज फेस करना पड़ा?

ऐसा कोई चैलेंज नहीं है. ये कोई ऐसा रोल नहीं है जिसमें कोई बहुत तगड़ा चैलेंज हो. कॉन्फिडेंस के साथ ये चीजें पुरे मन से, दिल लगाकर करनी होती हैं. हम हर रोज़ खुद को यही समझाते हैं कि हर इन्सान की जिंदगी में प्रॉब्लम्स होती हैं. हर इन्सान के जीवन में अच्छी और बुरी चीजें होती है और उसको फ़िल्टर करना आना चाहिए. अगर आप उस चीज को अच्छे से फ़िल्टर कर पाएंगे तो आप अपने काम पर ध्यान दे पाएंगे. हर किरदार को एक अलग ढंग से करने की इच्छा होती है. और जब ऐसा कुछ करने का मौका मिलता है तो अच्छा लगता है. ऊपरवाले ने ये हुनर दिया है, तो हमारी रेस्पोंसिब्लिटी बनती है कि ऊपरवाले को भी हमपर प्राउड हो. 

आपके हर किरदार को फैंस और ऑडियंस सराहती है तो आप इन सब चीजों को किस तरह से लेते हैं?

ये तो हमारा काम है और हमें पैसे मिलते हैं इसके. अगर हम अच्छा काम करेंगे तो हमारा हीं फायदा है इसमें. मै तो यही कहता हूँ अगर काम कर रहे हो तो अच्छे से करो तो आपका भी उस काम को करने में मन लगेगा और ऑडियंस का भी उसको देखने में मन लगेगा. 

'Dhruv-Tara' has completed 350 episodes. It is a big thing to achieve this position in television

‘ध्रुव-तारा’ को 350 एपिसोड हो चुके हैं. टेलीविज़न में ये मुकाम हासिल करना बहुत बड़ी बात है. आपको इस शो की ऐसी क्या खास बात लगती है जो ऑडियंस का इतना प्यार मिल रहा है?

अच्छा लगता है, ये सभी का प्यार है. लॉयल ऑडियंस है. सच कहूँ तो ऐसा कोई शो नहीं है टीवी पर जिसमें 21वीं शताब्दी और 17वीं शताब्दी एक साथ दिखाई जा रही हो. मुझे लगता है ये ट्रीट है लोगों के लिए भी और चैनल के लिए भी कि ऐसा शो उनके चैनल पर है और हमलोगों को ऐसा एसोसिएशन मिला है चैनल से. आर्टिस्ट को प्रोडक्शन से और चैनल से इतना अच्छा एसोसिएशन मिला है कि हम सभी लोग खुश हैं. मुझे लगता है यही कारण है कि शो 350 एपिसोड तक पहुंचा. और अगर ऊपरवाले ने चाहा तो ये 500 तक भी जायेगा. पर मै ज्यादा आगे की नहीं सोचता हूँ. अभी जो है वो बहुत अच्छा है और अगर लिखा होगा तो 500 क्या 1000 तक भी पहुँच जायेंगे. 

The cast upcoming show, Dhruv Tara- Samay Sadi se Pare shoot in Agra's  majestic Mehtab Bagh

Tags : Ishaan Dhawan as Dhruv | Ishaan Dhawan | Ishaan Dhawan interview | Ishaan Dhawan in show dhruv tara | show Dhruv Tara | dhruv tara upcoming twist | dhruv tara latest episode shooting

Read More:

रिद्धिमा कपूर को आलिया भट्ट की ये खूबी है बेहद पसंद

जब श्रिया को फर्स्ट मीटिंग में शाहरुख ने दिया था कॉम्प्लिमेंट

विद्या के आउटफिट का अवार्ड शो में बना था मजाक,टूट गई थी एक्ट्रेस?

क्या प्रियंका की तरह मृणाल ठाकुर भी फ्रीज करेंगी अपने एग्स

Latest Stories