Big Boss OTT 3 के दूसरे हफ़्ते में Payal Malik का Eviction

अरमान, कृतिका और पायल की मशहूर तिकड़ी में से एक पायल मलिक एक दूसरे के साथ अपने रिश्ते की प्रकृति यानी पॉलीमोरस विवाह के परिणामस्वरूप इंटरनेट सनसनी के रूप में प्रसिद्ध हुईं...

New Update
य्थ्न्घ
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

अरमान, कृतिका और पायल की मशहूर तिकड़ी में से एक पायल मलिक एक दूसरे के साथ अपने रिश्ते की प्रकृति यानी पॉलीमोरस विवाह के परिणामस्वरूप इंटरनेट सनसनी के रूप में प्रसिद्ध हुईं।

वह घर के अंदर की स्थिति पर अपने विचार साझा करती है और कहती है कि उसे अंदर के प्रतियोगी की वजह से गलत तरीके से बेदखल किया गया क्योंकि उसे दर्शकों से पर्याप्त वोट मिल रहे थे। उसे लगता है कि यह एक अनुचित निष्कासन था। वह प्रतियोगी पर अपनी राय साझा करती है और बताती है कि उसे उनका व्यवहार कैसा लगा।

यत

आपको लगता है कि निष्कासन के लिए कौन आपको वोट देगा?

सबसे पहले। यह दीपक चौरसिया जी हैं, क्योंकि वे मुझे नामांकन सूची में लाने वाले पहले व्यक्ति थे और फिर नैज़ी भाई हैं, हालाँकि, मैं उनके खिलाफ़ कोई शिकायत नहीं रखता हूँ क्योंकि कल के एपिसोड में, उन्होंने खुलासा किया कि उन्हें इस बात का अफ़सोस है कि पायल मेरी वजह से बेदखल हुई, नैज़ी भाई को लेकर मेरे दिल में जो दुख या पछतावा था, वह दूर हो गया, उनके आत्म-बोध ने ऐसा होने दिया। हालाँकि, दीपक जी के मामले में, मुझे थोड़ा भी आश्चर्य नहीं हुआ क्योंकि उनके पास पहले से ही हम तीनों के बारे में एक पूर्व-धारणा थी, कि हम तीनों के पास एक निश्चित गेम प्लान होगा और हमारे सभी निर्णय और वोट सहयोगी होंगे। उन्होंने हमें कभी भी व्यक्तिगत रूप से नहीं देखा और उन्होंने कभी इस तथ्य का सम्मान नहीं किया कि हम इस खेल में व्यक्तिगत रूप से मौजूद हो सकते हैं।

दीपक चौरसिया को एक मजबूत प्रतियोगी के रूप में देखने के बारे में नीरज गोयत के विचारों पर आपकी क्या राय है?

मुझे लगता है कि दीपक जी बहुत अनुभवी हैं और उन्होंने जीवन के कई ऐसे पहलू देखे हैं जो शायद हमने अभी तक नहीं देखे हैं, इसका कारण यह है कि व्हीलचेयर पर रहने की उनकी मेडिकल स्थिति उन्हें उनकी पूरी क्षमता से पीछे कर रही है। उन्हें हमेशा बिस्तर पर रहना पड़ता है और उन्हें मेडिकल रूम तक ले जाने के लिए भी 2-3 लोगों की ज़रूरत होती है। मुझे लगता है कि अगर उन्हें इस सीज़न के बजाय BIGBOSS OTT के अगले सीज़न में बुलाया जाता, तो शायद वे और बेहतर प्रयास करते और शो जीत भी जाते!

त्र

क्या आप अरमान और शिवानी कुमारी के डायनामिक्स पर अपनी राय दे सकते हैं?

शिवानी हमसे, मुझसे और अरमान से दो साल पहले हमारी भव्य शादी में मिली थी जो मेरा सपना था। उस समय YouTube पर उनके लगभग 2 मिलियन सब्सक्राइबर थे और हमने उन्हें अपनी शादी में आमंत्रित किया था। और तब से वह हमें जानती थीं।

शिवानी के लिए अरमान के बयान पर आपके क्या विचार हैं?

सबसे पहले, मैं यह स्पष्ट करना चाहूँगा कि, शिवानी जिसे हम खेल में आने से पहले से जानते थे, अब यहाँ नहीं है, वह बदल गई है। उसने अपना मन बना लिया था और इस तरह से रणनीति बनाई थी कि वह घर में अधिक दिखाई दे सके और इसी तरह वह खेल रही है। वह हमेशा अपनी भाषा को हाशिए पर रखती है कि लोग उसे समझने में असमर्थ हैं, और फिर वह एक बच्चे होने का नाटक करती है और स्वभाव से बचकानी है, मैं इस अफवाह को दूर करना चाहूंगा, दोस्तों कृपया समझें कि वह एक बच्ची नहीं है, वह अपने घर को चलाने के लिए जिम्मेदार है और किसी भी छोटे बच्चे को बिगबॉस के घर में जाने की अनुमति नहीं दी जा सकती है, हम सभी यह जानते हैं। बिगबॉस केवल उस व्यक्ति को मौका देता है जो अच्छी तरह से योग्य हो और घर में जीवित रहने और जीतने में सक्षम हो! जिस तरह से वह अरमान जी, रणवीर जी, कृतिका और मुझसे सम्मान नहीं करती और बुरे तरीके से बात करती है, प्रत्येक व्यक्ति उससे बड़ा है और वह हममें से किसी का भी सम्मान नहीं करती है।

७८

कई लोगों का मानना ​​है कि वह पिछले सीजन की कंटेस्टेंट मनीषा रानी के गेम प्लान को कॉपी करने की कोशिश कर रही हैं और दर्शकों को लुभाने की कोशिश कर रही हैं, इस पर आपकी क्या राय है?

मनीषा रानी के हर कदम ने बिगबॉस में उनके खेलने और खुद को दिखाने के तरीके पर सकारात्मक प्रभाव डाला। उनका उच्चारण एक जैसा है, हालाँकि, हम उनकी तुलना बिल्कुल नहीं कर सकते क्योंकि मनीषा का स्वभाव मीठा है, दूसरी तरफ शिवानी अपने रास्ते में आने वाले हर व्यक्ति पर हावी हो रही हैं!

आपके रिश्ते के बारे में अफवाहों पर आपकी क्या प्रतिक्रिया है जो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ट्रोलिंग का सामना कर रही हैं?

मैं हमारे रिश्ते की जटिलता को समझता हूं और कैसे समाज इस पर अच्छी तरह से प्रतिक्रिया नहीं करता है। हमारे ऊपर जो स्थिति हावी थी, वह ऐसी थी कि हमने अलग होने और लगभग 2 साल तक एक-दूसरे से दूर रहने का फैसला किया। हालांकि, साथ रहने की इच्छा ने हमें फिर से जीवन में ला दिया और अब यह पहले से कहीं ज्यादा मजबूत है! हालांकि, इसके विपरीत, मैं यह स्पष्ट करना चाहूंगा कि हम किसी के लिए भी बहुविवाह का समर्थन नहीं करते हैं! यह प्रथा अरमान जी की गलती के रूप में शुरू हुई थी और वह इसके बारे में जानते हैं। लोग हमारे मुंह में यह बात डाल रहे हैं कि हम पॉलीमोरी का समर्थन करते हैं, इसके विपरीत, हम इसका समर्थन नहीं करते हैं, और हम सभी से आग्रह करते हैं कि कृपया इसमें न पड़ें क्योंकि हम जो समझ और प्यार साझा करते हैं, वह आजकल दो महिलाओं के बीच मिलना मुश्किल है, जो एक ही पति को साझा करती हैं!

यहत

जैसा कि आपने शादी में अपने संघर्षों के बारे में बताया, बिगबॉस के घर में रहने के दौरान वे बार-बार दोहराए गए, आप यहां से आगे कैसे बढ़ना चाहेंगे?

हम सभी उस कठिन समय को भूल गए और आगे बढ़ गए और हम उन्हें कभी याद नहीं करने की योजना बना रहे हैं। हालाँकि, कुछ भावनाएँ आपके दिल में हमेशा के लिए अंकित हो जाती हैं, वही उस स्थिति के लिए भी है जिसका हमने उस समय सामना किया था! हम सभी अरमान जी, कृतिका और मैंने अलग-अलग तरह की भावनाओं का सामना किया, और कभी-कभी जब यह थोड़ा कठिन और गहरा हो जाता है तो हम सभी भावुक हो जाते हैं। हम इसके बारे में बात नहीं करना चाहते हैं या इस पर आगे चर्चा भी नहीं करना चाहते हैं!

अभी तक, आप घर से बाहर हैं और अपने बच्चों के पास वापस आ गई हैं, लेकिन आपको अरमान जी की कितनी याद आ रही है?

मैं घर से बाहर हूँ, लेकिन अरमान के साथ कृतिका भी है जो उसका साथ देगी और मुझे उसकी कमी बिल्कुल भी महसूस नहीं होगी क्योंकि मैं उसे 24 घंटे स्ट्रीम करूँगी और आने वाले सभी एपिसोड देखूँगी। मैं घर के बाहर उसका साथ देने के लिए मौजूद रहूँगी। दर्शकों ने मुझे इतना प्यार और समर्थन दिया, मुझे पता है कि यह मेरे निष्कासन का कारण नहीं था। अंत में, मैं कहना चाहूँगी कि कृपया अरमान और कृतिका का समर्थन करें और उन्हें प्यार दें ताकि वे इस खेल में टिक सकें और आपको उनके व्यक्तित्व का पता चल जाएगा कि वे सच्चे हैं या नहीं!

-Moumita Das

Read More

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने खुद को क्यों बताया 'सबसे बदसूरत अभिनेता'

शोभिता धुलिपाला ने कल्कि 2898 ई. में इस किरदार को अपनी आवाज़ दी थी?

World Cup जितने पर बॉलीवुड ने लुटाया खिलाड़ियों पर प्यार,जाने रिएक्शन

तब्बू को आखिर क्यों लगता है मम्मी से डर

Latest Stories