Shruti and Megha ने अपने नए अनुभव और केमिस्ट्री के बारे में बताया

वे साझा करती हैं कि वे अपने नए शो को लेकर कितनी उत्साहित और उत्साहित हैं और यह टीवी पर दिखाई जाने वाली किसी भी अन्य कहानी से कैसे अलग है। उनके किरदारों के बीच का बंधन...

New Update
हुझ
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

वे साझा करती हैं कि वे अपने नए शो को लेकर कितनी उत्साहित और उत्साहित हैं और यह टीवी पर दिखाई जाने वाली किसी भी अन्य कहानी से कैसे अलग है। उनके किरदारों के बीच का बंधन और उनकी अच्छी-खासी नोकझोंक कहानी को गति देती है।

टीवी पर कई कहानियाँ दिखाई जाती हैं जिनमें दो विपरीत भूमिकाएँ होती हैं और अभी तक ऐसी कोई कहानी नहीं है जिसमें दो महिलाएँ मुख्य भूमिका में हों जो रिश्ते में बहनें न हों।

यझ

कृपया शो के बारे में कुछ बातें बताएँ ताकि दर्शकों को इसके बारे में पता चले और वे इसे स्वीकार करें।

हम शो को लेकर बहुत उत्साहित हैं। यह उनका (श्रुति बिष्ट) पहला शो भी है इसलिए वे उत्साहित और नर्वस हैं। (श्रुति) क्या मेरे चेहरे के भाव से यह स्पष्ट नहीं हो रहा है कि मैं कितनी उत्साहित हूँ? (मेघा) मैं और वे दोनों समान रूप से उत्साहित हैं क्योंकि मैं अब तक के किसी भी शो की तुलना में एक अलग भूमिका निभा रही हूँ। मुझे यकीन है कि मेरे दोस्त और मेरे प्रशंसक इस बार भी मुझे पसंद करेंगे।

य

श्रुति, क्या आप दर्शकों को बता सकती हैं कि मिश्री दर्शकों से कैसे जुड़ेगी? 

मिश्री एक प्यारी लड़की है, और मैं इस किरदार से बहुत प्रभावित हूँ! अगर आप कहानी में आगे देखेंगे तो आपको पता चलेगा कि उसके गुण ऐसे हैं कि हर कोई किसी न किसी तरह से उससे जुड़ जाएगा। दर्शकों को उसका किरदार पसंद आएगा! वह एक साधारण लड़की है जिसका दिल सोने का है! मिश्री की क्या महत्वाकांक्षाएँ हैं जिन्हें वह अपनी यात्रा के दौरान पूरा करती नज़र आएगी? उसका एक खास सपना है, जिसे वह अपने पिता के लिए हासिल करना चाहती है! वह अपनी पढ़ाई पूरी करके अपने जीवन में स्वतंत्र होना चाहती है और अपने पिता की देखभाल करना चाहती है। और वाणी दीदी (मेघा का किरदार) सहित हर कोई ऐसा करने में उसकी मदद करेगा। (मेघा) बेशक, हम इस यात्रा में उसकी मदद करेंगे, क्योंकि वह संघर्षों का सामना कर रही है, और उसके परिवार में हर कोई उसका साथ नहीं दे रहा है जैसा कि आप लोगों ने प्रोमो में ही देखा है। उसके संघर्ष और बाधाओं का सामना करने की यात्रा, वह मुझसे कैसे मिलती है, और हमारा रिश्ता कैसे विकसित होता है, यही इस शो का सार है। जीवन की मिश्री और यह कैसे खिलती है!

ऊ

मेघा, हमने आपको कई शो में अलग-अलग किरदार निभाते हुए देखा है, यह किरदार किस तरह अलग है जिसके चलते आपने यह शो किया?

कारण यह है- अगर मैं अपने पिछले शो IIMLY पर विचार करूं, तो मैंने जो किरदार निभाया था वह स्वभाव से मृदुभाषी और सौम्य था, उसका किरदार थोड़ा देसी अंदाज़ में था। इसके विपरीत, वाणी, जो किरदार मैं शो में निभा रही हूँ वह एक मुखर, जिद्दी और आधुनिक लड़की है, वह स्वभाव से जिद्दी है, अपने हर रिश्ते को लेकर अधिकार जताती है और उनकी रक्षा के लिए कुछ भी कर सकती है! लुक की बात करें तो इस बार मैं अपने लुक में कोई पारंपरिक पोशाक नहीं रख रही हूँ और इस बार मुझे देखना मेरे दर्शकों के साथ-साथ मेरे दोस्तों के लिए भी तरोताज़ा करने वाला होगा।

लल्ल

इस इंटरव्यू में हम जो साझेदारी देख रहे हैं, क्या वह शो में भी होगी?

(मेघा) हाँ बिलकुल हाँ… दर्शकों ने विपरीत लिंग की भूमिकाओं के बीच केमिस्ट्री और बॉन्ड देखे हैं, हालाँकि, यह शो उस पर एक ताज़ा नज़रिया पेश करेगा, रिश्ते पर एक रोमांटिक नज़रिए के बजाय, दर्शकों को दो महिला लीड के बीच एक बंधन देखने को मिलेगा जो खून से नहीं बल्कि प्यार से बंधे हैं! (श्रुति) हाँ हाँ, मैं अपना जवाब कॉपी करके पेस्ट करना चाहूँगी जैसा कि मेघा दीदी ने कहा… हा-हा!!

जैसा कि हम देख सकते हैं कि आप जो बॉन्ड शेयर करते हैं वह आपके किरदार का प्रतिबिंब है या यह स्वाभाविक रूप से आपके द्वारा साझा किया जाने वाला स्वाभाविक बंधन है?

यह हम स्वाभाविक रूप से हैं और हाँ यह हमें शूटिंग में बहुत मदद कर रहा है, यह किरदार भी ऐसे ही हैं! हमें अभी भी कुछ ऐसे सीन फिल्माने चाहिए जो हमारे बंधन को दिखाएँ और हमारे बीच की यह गर्मजोशी हमें आगे बढ़ने में मदद करेगी!

क्या आपके पास प्रशंसकों के लिए कोई संदेश है?

(दोनों एक स्वर में) हाँ!! आपको हर दिन मिश्री देखनी होगी और हमें प्यार और समर्थन देना होगा!! हर दिन रात 8.30 बजे सिर्फ़ कलर्स पर!

- Moumita Das

Read More

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने खुद को क्यों बताया 'सबसे बदसूरत अभिनेता'

शोभिता धुलिपाला ने कल्कि 2898 ई. में इस किरदार को अपनी आवाज़ दी थी?

World Cup जितने पर बॉलीवुड ने लुटाया खिलाड़ियों पर प्यार,जाने रिएक्शन

तब्बू को आखिर क्यों लगता है मम्मी से डर

Latest Stories