इरफान खान की फिल्म ‘सॉन्ग ऑफ स्कॉर्पियन’ अब तक भारत में नहीं हुई है प्रदर्शित, शूटिंग हो चुकी है पूरी..जानें कब होगी रिलीज़

1 min


Irrfan Khan Ki Film

राजस्थान की माटी की खुशबू लिए हुए है इरफान खान की फिल्म ‘सॉन्ग ऑफ स्कॉर्पियन’

इरफान खान अब हमारे बीच नहीं है…कुछ बाकी बचा है तो केवल यादें…और उनकी वो फिल्में जो हमेशा शानदार सिनेमा का उदाहरण रही हैं। इरफान खान की फिल्म जिसमें वो आखिरी बार बड़े पर्दे पर नज़र आए वो थी अंग्रेज़ी मीडियम लेकिन इरफान खान की एक और फिल्म अभी रिलीज़ होनी बाकी है।

जी हां…इरफान खान की फिल्म ‘सॉन्ग ऑफ स्कॉर्पियन’ अभी तक रिलीज़ नहीं हुई है और इसके रिलीज़ की तैयारी चल रही है।

राजस्थान की मिट्टी की खुशबू लिए हुए है फिल्म

Irrfan Khan Ki Film

इस फिल्म की खासियत ये है कि इसमें राजस्थान की मिट्टी की खुशबू है। जी हां….फिल्म राजस्थान की एक महिला सिंगर पर आधारित है लिहाज़ा इसकी काफी शूटिंग भी राजस्थान में ही हुई है। इरफान खुद भी राजस्थान के टोंक के रहने वाले थे और उनकी आखिरी फिल्म अंग्रेज़ी मीडियम में भी वो राजस्थानी व्यापारी के रोल में थे।

‘सॉन्ग ऑफ स्कॉर्पियन’ की शूटिंग हो चुकी है पूरी

आपको बता दें कि इरफान खान की फिल्म ‘सॉन्ग ऑफ स्कॉर्पियन’ की शूटिग काफी समय पहले ही पूरी हो चुकी है। साल 2015 में इसकी शूटिंग पूरी कर ली गई थी और 2017 में कई फिल्म फेस्टिवल में इसे दिखाया भी जा चुका है। लेकिन भारत में इसे अब तक रिलीज़ नहीं किया गया है। अब कहा जा रहा है कि साल के अंत तक इस फिल्म को बड़े पर्दे पर प्रदर्शित किया जा सकता है।

क्या है फिल्म की कहानी

Irrfan Khan ki Film

Source – Wikipedia

फिल्म सॉन्ग ऑफ स्कॉर्पियन की कहानी की बात करें तो इसमें एक ऐसी राजस्थानी गायिका को दिखाया गया है जो अपने गाने से लोगों को ठीक कर देती है। फिर एक दिन वह उस शख्स की तलाश में निकल पड़ती है जिसने उसकी जिंदगी तबाह की। ताकि वो उस आदमी के जरिए खुद को ठीक कर सके। इसमें इरफान खान भी अहम रोल में हैं। इस फिल्म का निर्देशन अनूप सिंह ने किया है। जिसके कुछ हिस्सों में एक्ट्रेस वहीदा रहमान भी दिखती हैं।

29 अप्रैल को इरफान खान का हुआ निधन

आपको बता दें कि कोलन इंफेक्शन के चलते 29 अप्रैल को इरफान खान का निधन हो गया। इसके अलावा उनका कैंसर का इलाज भी चल रहा था। 28 अप्रैल को उन्हे आईसीयू में शिफ्ट किया गया है। और 29 अप्रैल को उनके निधन की खबर आई।

और पढ़ेंः फैंस का टूटा दिल कहा- वक्त गलत है, लीजेंड मरते नहीं !


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये